निर्देशक : निथम ओरु वनम एक अच्छी यात्रा वृत्तांत फिल्म होगी: निर्देशक रा कार्तिक

September 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक रा कार्तिक, जो अपनी फिल्म निथम ओरु वनम रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने कहा कि उनकी फिल्म में अभिनेता अशोक सेलवन मुख्य भूमिका में हैं, यह एक अच्छी यात्रा वृत्तांत होगा, जिसका आधार प्रेम के तत्व से परे है। फिल्म, जिसमें तीन नायिकाएं हैं - रितु वर्मा, अपर्णा बालमुरली, और शिवात्मिका राजशेखर, ने कई लोगों को विश्वास दिलाया है कि यह एक रोमांटिक ड्रामा होगी।

इसके बारे में बात करते हुए, निर्देशक कार्तिक ने कहा, हमारे तमिल फिल्म उद्योग में यात्रा वृत्तांत फिल्में दुर्लभ हैं। निथम ओरु वानम एक अच्छी यात्रा वृत्तांत फिल्म होगी, जिसमें अलग-अलग भावनाओं के साथ तीन अलग-अलग परि दृश्य हैं। चूंकि इस फिल्म में कई महिला प्रधान कलाकार हैं, एनओवी एक प्रेम कहानी होने का आभास दे सकती है, लेकिन इस तत्व से परे इसका एक आधार है, जो जीवन का जश्न मनाने के बारे में है।

अशोक सेलवन ने इस फिल्म में एक कलाकार के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। रितु वर्मा, अपर्णा बालमुरली, और शिवात्मिका राजशेखर द्वारा निभाई गई तीनों महिला मुख्य भूमिकाएं समान रूप से प्रमुख और महत्वपूर्ण हैं। इन सभी ने सम्मानजनक भूमिकाएं निभाई हैं जो सभी आयु वर्ग की महिलाओं को पसंद आएंगी।

निर्देशक ने आगे कहा, निथम ओरु वनम सकारात्मकता के बारे में एक फिल्म है। जब भी हम उदास महसूस करते हैं, तो हम यात्रा करने की इच्छा महसूस करते हैं, जो हमारे दिमाग को सकारात्मक बनाए रखेगा। फील-गुड फिल्में दुर्लभ हो गई हैं। घरों तक सीमित रहना और पिछले कुछ वर्षों से महामारी के कारण, हम एक टीम के रूप में, एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे, जो सिनेमाघरों से बाहर निकलते ही दर्शकों के चहरे पर मुस्कान बनाए रखे। निथम ओरु वनम तीन अलग-अलग अवधियों और परि²श्यों के आसपास सेट है। फिल्म की शूटिंग चेन्नई, चंडीगढ़, मनाली, गोबिचेट्टीपलायम और कोलकाता के खूबसूरत इलाकों में की गई है। गोपी सुंदर ने फिल्म के लिए संगीत दिया है जिसमें विधु अय्याना द्वारा छायांकन है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...