'हप्पू की उलटन पलटन' के सेट पर गीतांजलि मिश्रा का हुआ जोरदार स्वागत

हप्पू की उलटन पलटन के सेट पर गीतांजलि मिश्रा का हुआ जोरदार स्वागत
  • गीतांजलि मिश्रा का हुआ जोरदार स्वागत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में कामना पाठक की जगह राजेश सिंह (रज्जो) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा का शो के सेट पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। राजेश सिंह शो के मुख्य किरदार दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) के 'दबंग दुल्हनिया' हैं। इस मौके पर गीतांजलि ने केक काटा। दर्शकों को 7 अगस्त से राजेश के किरदार में नया चेहरा देखने को मिलेगा।

गर्मजोशी से स्वागत करने पर, गीतांजलि मिश्रा ने कहा, "राधा राधे बोल लाए हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा के लिए मैं आभारी महूसस कर रही हूं। शुरुआत में, मुझे इस बात की चिंता थी कि शो में मेरी उपस्थिति पर लोग कैसी प्रतिक्रिया देंगे, लेकिन उनके जबरदस्त प्यार और समर्थन ने मुझमें नया आत्मविश्वास पैदा किया है। मेरी टीम ने जिस गर्मजोशी और स्नेह से मुझे गले लगाया, उसने मेरे दिल को गहराई से छू लिया।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे आस-पास के लोगों की आंखों में उत्साह और प्रत्याशा देखना, जो मुझे अपने नए राजेश के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं, एक अविश्वसनीय रूप से सुंदर एहसास है। यह अवसर मेरे जीवन में सम्मान और महत्वपूर्ण क्षण दोनों हैं।" अभिनेत्री ने कहा कि यह भूमिका वास्तव में जीवन भर के अवसर की तरह लगती है, क्योंकि मैं यह मौका पाकर बेहद खुश हूं।

शो में अपनी एंट्री और लुक के बारे में गीतांजलि मिश्रा ने कहा, "दर्शकों को राजेश के रूप में मेरी एंट्री के साथ एक मनोरंजक ट्रैक देखने को मिलेगा। कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) परेशान हो जाती हैं, क्योंकि उसका पति खोदी लाल (शरद व्यास) अपनी सालगिरह भूल जाता है। हालांकि, परिवार ने उनके लिए एक सरप्राइज पार्टी आयोजित करने का फैसला किया, जहां कटोरी अम्मा ने गुस्से में उनके तलाक की घोषणा की। वह राजेश (गीतांजलि मिश्रा) को जज और बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) को अपना तलाक वकील बनाती है। इस बीच, हप्पू बेनी के खिलाफ केस लड़ता है और खोदी लाल का समर्थन करता है। 'हप्पू की उलटन पलटन' सोमवार से शुक्रवार एंडटीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2023 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story