गीतांजलि मिश्रा अपने चचेरे भाई को बाधेंगी राखी, रक्षाबंधन पर बनाएंगी खास खीर

गीतांजलि मिश्रा अपने चचेरे भाई को बाधेंगी राखी, रक्षाबंधन पर बनाएंगी खास खीर
  • रक्षाबंधन पर खास खीर बनाएंगी गीतांजलि मिश्रा
  • गीतांजलि मिश्रा अपने चचेरे भाई को बाधेंगी राखी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा, जो हाल ही में टीवी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं, रक्षा बंधन के त्योहार के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गीतांजलि ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई राजकुमार के साथ त्योहार मनाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। हर रक्षाबंधन पर उनके भाई राजकुमार उनके घर आते हैं और वह उनकी कलाई पर राखी बांधती हैं।

गीतांजलि ने कहा, "वह एक बड़े भाई की तरह हैं, जिनसे मैं हमेशा सलाह लेती हूं और अपनी भावनाएं साझा करती हूं। इस साल, मैं उनके दोबारा आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मैं उनकी पसंदीदा मिठाई 'सूजी की खीर' का कटोरा लेकर उनका स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस खीर को बनाना एक परंपरा बन गई है, और बदले में, वह मुझे ढेर सारी चॉकलेट खिलाता है।"

उन्होंने आगे बताया, "हम दोनों को मिठाइयां बहुत पसंद हैं, जिससे हमारी परंपरा और भी आनंदमय हो गई है। इतना ही नहीं वह मुझे खूबसूरत साड़ियों या कुर्ते भी गिफ्ट करता है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि उन्होंने मेरे लिए इस बार क्या चुना है। मैं प्रार्थना करती हूं कि हमारा बंधन खुशी, समझ और अंतहीन प्यार से भरा रहे।" 'हप्पू की उलटन पलटन' सोमवार से शुक्रवार एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Aug 2023 11:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story