टीवी जगत: 'सौभाग्यवती भव' की पूरी यूनिट को करणवीर बोहरा ने खिलाया अपनी मां के हाथ का बना प्रसाद

सौभाग्यवती भव की पूरी यूनिट को करणवीर बोहरा ने खिलाया अपनी मां के हाथ का बना प्रसाद
  • टीवी शो 'सौभाग्यवती भव-नियम और शर्तें लागू' में विराज डोबरियाल का किरदार निभा रहे हैं करण
  • एक्टर शो की पूरी यूनिट को अपनी मां के हाथ का बना प्रसाद खिलाया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो 'सौभाग्यवती भव-नियम और शर्तें लागू' में विराज डोबरियाल का किरदार निभा रहे एक्टर करणवीर बोहरा ने शो की पूरी यूनिट को अपनी मां के हाथ का बना प्रसाद खिलाया। एक्टर ने अपने प्रशंसकों के साथ निजी पल साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और मां के साथ अपने खूबसूरत बंधन का खुलासा किया।

उन्होंने लिखा, "मेरी मां हर गुरुवार को घर पर प्रसाद बनाती हैं और उसे मंदिर में देती हैं। इस बार उन्होंने 'सौभाग्यवती भव-नियम और शर्तें लागू' की पूरी यूनिट के लिए प्रसाद बनाया और मुझसे खास तौर से सभी को अपने हाथों से देने के लिए कहा।"

उन्होंने आगे कहा, ''मैं वैसे भी ऐसा करता, लेकिन मुझे अच्छा लगता है कि कैसे मांएं अभी भी हमारे साथ बच्चों की तरह व्यवहार करती हैं और हमें निर्देश देती हैं। मैं कभी नहीं चाहता कि यह रिश्ता बदले।'' यह हार्दिक मैसेज मां और बच्चे के बीच के स्थायी बंधन को संजोने के महत्व को दर्शाता है। अपनी मां के निर्देश पर यूनिट में प्रसाद बांटना बोहरा के गहरे मूल्यों और परंपराओं को दर्शाती है, जो उन्हें प्रिय हैं। 'सौभाग्यवती भव-नियम और शर्तें लागू' सोमवार से शनिवार तक स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Oct 2023 11:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story