comScore

अदनान खान बोले- खुशी है, रमजान के बीच लॉकडाउन के महत्व को समझ रहे लोग

May 17th, 2020 12:08 IST
अदनान खान बोले- खुशी है, रमजान के बीच लॉकडाउन के महत्व को समझ रहे लोग

हाईलाइट

  • खुशी है, रमजान के बीच लॉकडाउन के महत्व को समझ रहे लोग : अदनान खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई, 17 मई (आईएएनएस)। इश्क सुभान अल्लाह में मावलवी कबीर अहमद की भूमिका निभाकर मशहूर हुए टेलीविजन एक्टर अदनान खान ने कहा कि वह इस बात से खुश है कि लोग रमजान के जश्न के दौरान लॉकडाउन के महत्व को समझ रहे हैं। अदनान ने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि हम जिम्मेदार लोग इस लॉकडाउन के महत्व को समझ रहे हैं। वास्तव में इस साल त्योहार का पालन ज्यादा अच्छा और शांतिपूर्ण रहा है।

उनका कहना है कि इस साल रमजान मनाने का अनुभव अलग लेकिन अच्छा रहा है। उन्होंने कहा, रमजान को लॉकडाउन के कारण उदास रूप से मनाने का मतलब है कि मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ नहीं रहूंगा, लेकिन हम इसे अपने प्रिय इफ्तार के रास्ते में आने नहीं दे रहे हैं। शाम (पोस्ट इफ्तार) हमारे लिए ऐसा यादगार समय होता है, जब हम सभी एक साथ मिल सकते हैं और बाहर घूम सकते हैं। इस साल ऐसा नहीं है और यह एक नई चुनौती होगी और ऐसा कुछ होगा जो निश्चित रूप से याद किया जाएगा।

अदनान ने उन लोगों की सेवा करने का आग्रह किया जो महामारी से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा, ईमानदारी से, मुझे लगता है कि इस साल हमें थोड़ा और अधिक मददगार होने की जरूरत है। ऐसे लोग जो प्रभावित हैं उन्हें भोजन, फलों और जूस दें। मुझे लगता है कि यह रमजान को अनुभव करने के लिए एक नया तरीका जोड़ता है और वास्तव में यह अच्छा होगा।

कमेंट करें
pfVhq