शूटिंग के लिए कश्मीर गईं सौम्या टंडन वहां बिता रहीं छुट्टियां

शूटिंग के लिए कश्मीर गईं सौम्या टंडन वहां बिता रहीं छुट्टियां
Saumya Tandon
डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सौम्या टंडन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कश्मीर दौरे का एक वीडियो साझा कर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया। अभिनेत्री शूटिंग के लिए कश्मीर गई थीं, लेकिन वह अपना काम पूरा कर वहां छुट्टियां बिता रही हैं, क्योंकि वह इसकी सुंदरता से प्रभावित हो गईं।

सौम्या, जिन्हें भाबी जी घर पर हैं! में अनीता भाबी के रूप में जाना जाता है, ने बताया कि वह किस तरह कश्मीर की प्राकृतिक सुंदरता से प्रभावित हैं और उन्होंने प्रशंसा की कि वहां शूटिंग करना और यात्रा करना कितना शांतिपूर्ण और आसान है।

उन्होंने कहा, मैं एक छोटी सी शूटिंग के लिए कश्मीर में हूं और यहां छुट्टी बिता रही हूं। शूट सुखद रूप से सहज था और यह यात्रा का एक अद्भुत अनुभव है। मैं हमेशा फूलों के साथ शिकारा में डल झील जाना चाहती थी और आखिरकार मैंने इस बार ऐसा किया। श्रीनगर आज जी20 के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है। मैं तीन दिन बाद श्रीनगर से बाहर कदम रखूंगी।

उन्होंने स्वागत करने आए स्थानीय लोगों के साथ अपनी मुलाकातों को भी याद किया। इन लोगों ने उनके साथ प्रेरक कहानियां साझा कीं।

सौम्या ने जिक्र किया, कश्मीरी लोग पर्यटकों का बहुत स्वागत करते हैं और उनके व्यवसायों और पर्यटन को बढ़ते हुए देखना बहुत अच्छा लगा। मैं गलीचा, पश्मीना और कागज की लुगदी से बने स्मृति-चिन्ह की खरीदारी के दौरान कुछ अद्भुत महिला उद्यमियों से मिली। वे अपनी कला और शिल्प को पुनर्जीवित कर रही हैं। वे स्थानीय महिलाओं को रोजगार दे रही हैं। मैंने यहां कुछ कीमती कश्मीरी सामान खरीदा।

(आईएएनएस)।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 May 2023 2:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story