'हनी ट्रैप स्क्वाड' में मेरे किरदार की सराहना करेंगे दर्शकः शरद मल्होत्रा 

हनी ट्रैप स्क्वाड में मेरे किरदार की सराहना करेंगे दर्शकः शरद मल्होत्रा 
  • शो की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक्टर ने शो और अपने किरदार के बारे में बात की
  • करणवीर बोहरा और मनु पंजाबी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं
  • यह शो ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रहा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शो 'हनी ट्रैप स्क्वाड' में एक डार्क किरदार निभाते हुए नजर आने वाले एक्टर शरद मल्होत्रा का मानना है कि शो के लिए उन्होंने जो कड़ी मेहनत की है, उसके लिए दर्शक उन्हें बेहद प्यार देंगे।

शरद के हाल ही में रिलीज हुए शो 'हनी ट्रैप स्क्वाड' में उन्हें एक डब्बावाला, एक सरदार और एक किन्नर सहित चार अलग-अलग किरदारों में दिखाया गया है।

शो की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक्टर ने शो और अपने किरदार के बारे में बात की।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "यह कोई रेगुलर करेक्टर नहीं है। यह अलग करेक्टर है, जिसे मैंने अब तक नहीं निभाया है। कई साल पहले, मैंने टीवी पर एक शो किया था, जिसमें मुझे थोड़ा डार्क शेड में दिखाया गया था, लेकिन यह किरदार पूरी तरह से डार्क है। मैंने इस रोल के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस अवतार में पसंद करेंगे और इस किरदार के लिए मुझसे नफरत नहीं करेंगे। मेरे लिए यह रोल निभाना आसान नहीं था।"

शरद को हाल ही में आकांक्षा पुरी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जो शो में भी एक्टिंग कर रही हैं।

उनके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "शो में आकांक्षा की एक्टिंग देखकर मैं हैरान रह गया। हमने उन्हें हमेशा रियलिटी शो में देखा है और कभी भी इतना एक्टिंग करते नहीं देखा। लेकिन यह शो उनके एक्टिंग साइड को भी दिखाता है और वह शानदार हैं।"

शो 'हनी ट्रैप स्क्वाड' इमोशन्स का एक रोलरकोस्टर है, जो कर्तव्य और इच्छाओं के बीच की रेखाओं को धुंधला कर देता है।

इसमें करणवीर बोहरा और मनु पंजाबी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह शो ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रहा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story