दैनिक भास्कर हिंदी: फहद फाजिल स्टारर "मलिक" रिलीज के लिए तैयार, अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

July 2nd, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता फहद फाजिल की फिल्म "मलिक" रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा, जिसमें फहद के अलावा  निमिषा सजयन, जोजू जॉर्ज, विनय किला, दिलेश पोथन, जलजा, सलीम कुमार, इंद्रान, सनल अमन, दिनेश प्रभाकर, दिव्या प्रभा और पार्वती कृष्णा अहम किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि, फिल्म 15 जुलाई को रिलीज की जाएगी। 

Fahadh Faasil Starrer Crime Drama 'Malik' To Premier On July 15

फिल्म ‘मलिक’ के लेखक और निर्देशक महेश नारायणन हैं। फिल्म सुलेमान मलिक यानी फाज़िल के जीवन पर आधारित है। एक नेता जिसे उसके समुदाय के लोग काफी प्यार करते हैं और उसके प्रति वफादार हैं, जो अपने लोगों के जीवन पर अतिक्रमण करने की कोशिश करने वाली आधिकारिक ताकतों के खिलाफ एक क्रांति का नेतृत्व करता है।  फहद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को अपलोड करके और कैप्शन में सीधे ओटीटी रिलीज की घोषणा की।

Malik set to premiere in Amazon Prime Video; Release date announced

फिल्म की रिलीज के बारे में बात करते हुए नारायण ने कहा, अमेजन प्राइम वीडियो जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर "मलिक" को रिलीज करना वैश्विक दर्शकों के लिए हमारे काम को प्रदर्शित करने का एक बड़ा अवसर है। मलिक भारतीय लोकाचार में निहित कई बारीकियों के साथ एक कहानी है। चरित्र के साथ-साथ भावनाओं को भी वो चित्रित करते हैं और मुझे आशा है कि यह दर्शकों की अपेक्षाओं के अनुरूप है।

Fahadh Faasil opens up about digital release of 'Malik' - The Hindu

अमेजन प्राइम वीडियो के भारतीय निदेशक और कंटेंट हेड विजय सुब्रमण्यम ने कहा, हम अपने दर्शकों के लिए "मलिक" जैसी महत्वाकांक्षी कहानी लाने के लिए उत्साहित हैं। हमारी हाल ही में रिलीज हुई डीटीएस फिल्मों के सफल वैश्विक प्रीमियर देश भर में मलयालम सिनेमा के प्रति ग्राहकों की बढ़ती आत्मीयता को दर्शाता है। मलिक एक मजबूत डायरेक्ट-टू-सर्विस पेशकश है। क्राइम ड्रामा स्पेस में, हम कहानियों के साथ अपने कंटेंट चयन का विस्तार करके खुश हैं, जो हमें अपने दर्शकों के लिए उनके घरों के आराम और सुरक्षा के भीतर असाधारण कथा और बेहतर सिनेमाई अनुभव लाने की हमारी प्रतिबद्धता को बहाल करने में मदद करते हैं।

 

खबरें और भी हैं...