शादी में मदमस्त होकर 'रमता जोगी' पर लगाए ठुमके तो वीडियो हो गया वायरल

शादी में मदमस्त होकर 'रमता जोगी' पर लगाए ठुमके तो वीडियो हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शादी एक अहम पल होता है जहां दो नए परिवार तो आपस में जुड़ते ही हैं, साथ ही बाकि लोगों को पूरे परिवार से एक साथ मिलने का एक बहाना मिल जाता है। क्योंकि आजकल का जीवन काफी व्यस्तता से भरा है, सभी अपने काम में इतने बिजी होते हैं कि एक दूसरे के लिए समय ही नहीं निकाल पाते। ऐसे में शादी एक मौका है जिसमें सब लोग इक्ट्ठा होते हैं और खूब मौज मस्ती करते हैं। शादियों में बाकि सारी चीजें तो महत्वपूर्ण हैं लेकिन डांस शादियों की जान होता है, बिना डांस किए तो शादी, शादी जैसी लगती ही नहीं है। आजकल तो शादियों में डांस पर्फोर्मेंस देने का चलन भी शुरू हो चुका है और ही एक डांस परफोर्मेंस का वीडियो आजकल सुर्खियो में है। 

"रमता जोगी" पर लगाए ठुमके 

वीडियो में मरून रंग की शर्ट पहने एक आदमी स्टैज पर ठुमके लगाता दिखाई दे रहा है, जोकि काफी फनी अंदाज में बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म "ताल" के गाने "रमता जोगी" पर एक दम अनिल कपूर स्टाइल में डांस कर रहा है। उस आदमी का ये डांस वहां मौजूद सभी परिवार वालों को बेहद मजेदार लग रहा है सभी उनके डांस को इंजॉय तो कर ही रहे हैं साथ ही डांस पर जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। 

खूब उड़ाये नोट

वैसे जब तक इंडियन मैरिज में पैसों की बरसात न हो तो वो अधूरी लगती है। ऐसे में इस आदमी के ऊपर सभी परिवार वालों ने जमकर पैसे तो बरसाए ही साथ ही मदमस्त होकर नाच रहे व्यक्ति के साथ मिलकर ठुमके भी खूब लगाए। 

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी के गाने पर डांस करती इस लड़की का VIDEO वायरल

वीडियो हुआ वायरल

हर शादी में कुछ न कुछ यादगार जरूर होता है जो उस शादी को याद करके मुस्कुराने पर मजबूर कर देता है। यकीनन ही इस शादी का एपिक मूमेंट इस व्यक्ति का डांस का है। जिसे सब खूब इंजॉय कर रहे हैं। ये वी़डियो परिवार वालों के साथ साथ देखने वालों को भी खूब पसंद आ रहा है। यही वजह है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

Created On :   13 Nov 2017 8:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story