comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सनी लियोनी के गाने पर डांस करती इस लड़की का VIDEO वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 04th, 2018 11:31 IST

2.8k
0
0
सनी लियोनी के गाने पर डांस करती इस लड़की का VIDEO वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भई जब से टेलीकॉम कंपनियों ने अनलिमिटिड इंटरनेट डाटा देना शुरु किया हैं तब से यूट्यूब सबका फेवरेट टाइम पास बन गया है। यहां लोग जमकर वीडियो डालते हैं और जमकर उन्हें देखा भी जाता है। यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। वैसे इस सोशल प्लेटफोर्म ने लोगों को अपनी प्रतिभा का बखान करने का अच्छा ऑप्शन भी दिया है जिससे वो घर बैठे बिना किसी प्रोमोशन पर पैसा खर्च किए फेमस हो जाते हैं। कोई कुंकिंग वीडियो अपलोड करता है तो कोई हेल्थ टिप्स, तो कोई अपने डांस के जरिए नाम कमा रहा है। एक ऐसा ही डांस वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें एक लड़की तीन अलग-अलग गानों पर डांस कर रही है।

सनी लियोनी के गाने पर थिरकी ये 'बाला'

सनी लियोनी का नाम सुनते ही सबके कान ऐसे तन जाते हैं जैसे हम पता नहीं आपको क्या बताने वाले हैं, लेकिन आज जिसकी हम बात कर रहे हैं वो खास तो है क्योंकि हम बात कर रहे हैं मुस्कान सिंह के डांस वीडियो की। इस वीडियो में मुस्कान तीन गानों पर अलग-अलग ड्रैस पहन कर डांस कर रही हैं। जिसमें उनका पहला गाना है 'लैला मैं लैला...' जिसपर सनी लियोनी ने बेहतरीन डांस किया था 'रईस' फिल्म के इस आइटम नम्बर को काफी पसंद किया गया था। इस गाने पर मुस्कान एक ब्लैक कलर के ट्रैंडी ब्लाउज के साथ गोल्डन प्लाजो पहने नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- 'पल्लू लटके' पर इस जोड़ी के डांस ने किया कमाल, वायरल हुआ वीडियो

हर गाने पर अलग 'अवतार' में आई नजर

वैसे ये आपने अक्सर अवार्ड फंगशन्स में देखा होगा जब एक्टर डांस परफॉर्म करते हैं तो हर गाने पर कपड़ों में कुछ बदलाव करते हैं। ठीक ऐसा ही इस लड़की ने भी किया। मुस्कान ने दूसरा गाना चुना 'नाचेंगे सारी रात' जिसमें वो सेम ब्लाउज पर पिंक हैरम पहने तो तीसरे गाने 'राधा नाचेगी' पर मरून बोर्डर के साथ गोल्डन लहंगा पहने नजर आई। तीनों ही गानों पर उन्होंने बेहतरीन डांस किया।

वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने दिए गजब के रिएक्शन

ये डांस वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जून में अपलोड किए गए इस वीडियो को मुस्कान ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है जिसमें उन्होंने बताया कि ये वीडियो उनकी मां ने ही रिकॉड किया है। इस वीडियो को अब तक 48 लाख बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट भी किए हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर