comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बेटी को बचाने की लिए पिता ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 12th, 2017 11:42 IST

972
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आपने अक्सर देखा होगा कि अपने बच्चों में पिता कि फेवरेट उनकी बेटी होती है। हम ये नहीं कह रहे कि वो बाकियों को प्यार नहीं करते, लेकिन बेटियों के लिए उनका लगाव अलग ही होता है। बेटियां अपने पिता के दिल की धड़कन होती हैं। जिन्हें खतरे में पाकर पिता अपनी जान कुर्बान करने के लिए तैयार हो जाते हैं। पिता और बेटी के इस रिश्ते को और मजबूत करता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें एक डैड ने अपनी बेटी को चोट लगने से बाल-बाल बचा लेता है।

'तू मेरा दिल-तू मेरी जान'

ये गाना आपने भी जरूर सना होगा। जिसमें एक डैड अपने बच्चे के लिए गा रहा है 'तू मेरा दिल तू मेरी जान'। बात ये भी है कि जब आपको डैड आपके साथ हों तो घबराना किस बात का, वो आपके लिए दुनिया से भी लड़ जाएगें। इस बात को साबित करता ये वीडियो देखकर आपका भी दिल भी पसीज जाएगा।

ऐन वक्त पर डैड का कमान वरना होता बेटी का बुरा हाल

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक डैड अपनी बच्ची के साथ किसी पार्क में फोटो खिंचा रहा है। उस समय वो एक लकड़ी के बने पुल पर खड़े हैं, लेकिन देखते ही देखते ये तस्वीर खूबसूरत लम्हों से बदलकर एक दर्दनाक दुर्घटना में तब्दील हो जाती है लेकिन इतने में डैड ने अपनी बेटी को बचा लिया। हुआ यूं फोटो खिंचाते खिंचाते वो लड़की जैसे ही एक कदम पीछे जाती है तो वो अपने बैलेंस खोकर पुल से नीचे गिरने वाली होती है कि तभी डैड उसका एक पैर पकड़ कर उसे बचा लेते हैं। जिससे बच्ची की जान बच जाती है। 

ये भी पढ़ें- खुद से तीन गुना लम्बे फ्रिज पर चढ़कर बच्ची ने लगाई छलांग, वीडियो हुआ वायरल

डैड ने किया भगवान का शुक्रिया अदा

बताया जा रहा है कि ये घटना 6 अक्तुबर 2016 की है। जिसे हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है इसके साथ डैड ने अपना एक्सपिरिएंस शेयर करते हुआ लिखा कि 'हम लोग कैलीफोर्निया के योसेमिट नेशनल पार्क घुमने गए थे, तब मैं और मेरी बच्ची फोटो के पोज दे रहे थे तभी ये जिंदगीभर याद रहने वाली घटना घटी, उस समय गलती से मेरी पत्नी ने वीडियो शुरु कर दिया था। वो पल काफी डरावना था लेकिन उसे बाद हम लोग बहुत हंसे और भगवान का शुक्रिया अदा किया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर