comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'सैराट' की एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, पिता ने बताया फेक, जानें पूरा सच

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 12th, 2017 10:17 IST

4.7k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मराठा एक्ट्रेस रिंकू राजगुरू इन दिनों सुर्खियों में हैं इसके पीछे की वजह जान कर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक एक्टर नदी किनारे हो रही शूटिंग के दौरान बैलेंस बिगड़ने के कारण पैर फिसल जाता है और वो बहुत जोर से पत्थर पर मुंह के बल जा गिरती है। कहा जा रहा है कि ये एक्टर मराठी फिल्मों की स्टार रिकूं राजगुरु है। अपनी मराठी फिल्म 'सैराट' से नाम और शोहरत पाने वाली रिंकू इस वीडियो के चलते काफी परेशानी में आ गई हैं।

स्पॉट बॉय ने बढ़ाया मदद का हाथ

वीडियो में जैसे ही रिंकू राजगुरू गिरती हैं वैसे ही पास खड़ा स्पॉट बॉय उनकी मदद के लिए आगे आता है और उनकी मदद करता है। आपको बता दें रिंकू एक फेमस मराठी एक्ट्रेस हैं। मराठी फिल्मों में उनका काफी बोलबाला है और उनकी फैन-फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। ऐसे में ये वीडियो उनके फैन्स पूरी दिलचस्पी के साथ देख और शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ‘लोग मेरे मुंह को देखकर मजाक उड़ाते हैं, घूरने लगते हैं...लेकिन मैं हारी नहीं'

जानें क्या है वीडियो का पूरा सच !

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में खड़ी एक्टर का नाम मराठी एक्ट्रेस रिंकू बताया जा रहा है। जबकि इस वीडियो के बाद खुद रिंकू के पिता सामने आये हैं जिन्होंने इस वीडियो को झूठा और गलत बताया। उन्होंने उनकी बेटी के साथ ऐसी किसी भी घटना के होने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रिंकू नहीं बल्कि कोई और है। एक मीडिया रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि ये एक्ट्रेस रिंकू राजगुरू नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लिंडा कुमार हैं, जिनके साथ शूटिंग के दौरान ये हादसा हुआ और गंभीर चोट आने के चलते इन्हें हॉस्पिटल भी लेकर जाना पड़ा था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर