पल्लू लटके पर इस जोड़ी के डांस ने किया कमाल, वायरल हुआ वीडियो

पल्लू लटके पर इस जोड़ी के डांस ने किया कमाल, वायरल हुआ वीडियो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। "शादी में जरूर आना" अरे हम आपको इनवाईइट नहीं कर रहे हैं, बल्कि आपको बता रहे हैं राजकुमार राव की फिल्म के बारे में जो हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें राजकुमार ने फिर से अपनी गजब की एक्टिंग स्किल्स के चलते सबको अपना दीवाना बना दिया है। ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और फिल्म के साथ ही सबको भाया है फिल्म का आइटम नम्बर "पल्लू लटके"। फिलहाल रीमेक का ट्रेंड चल रहा है, कभी ऊंची है बिल्डिंग तो कभी हम्मा ने सभी का दिल जीता है, लेकिन फिलहाल लोगों को खूब भा रहा है लोकगीत का रीमेक "पल्लू लटके"। इस गाने पर लोगों का इंट्रेस्ट इस बात से भी पता चल रहा है कि इस गाने पर सभी अपने डांस वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर छाए हैं। ऐसे में एक वीडियो जो सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को 10 दिनों में 7 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

इस वीडियो को @Mr.KiranJ ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है। इस गाने में किरण जे अपनी फिृीमेल पार्टनर के साथ मिलकर डांस किया है और किरण जे ने इस डांस की कोरियोग्राफी की है। इस डांस की लोकप्रियता का अंदाजा इस वीडियो पर आए कमेंट्स से भी लगाया जा सकता है। इस वीडियो पर सभी लोगों ने बहुत अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।

कुछ लोगों ने लिखा है "किरण जे पहले की तरह ही इस बार शानदार डांस और कोरियोग्राफी देखने को मिली"। वहीं एक यूजर को ये डांस इतना पसंद आया कि उन्होनें डांस का ट्यूटोरियल डालने की डिमांड की जिससे की वो घर बैठे उसे डांस पर प्रक्टिस कर सके। वहीं कुछ यूजर्स ने तो ये तक लिख दिया कि जो फिमेल डांसर है उससे कहीं ज्यादा अच्छा डांस मेल डांसर यानि किरण जे ने किया है। अपने अलग अंदाज और डांसिग स्टाइल में इन डांसर्स ने सोशल मीडिया पर धमाल किया हुआ है।
 

Created On :   11 Nov 2017 9:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story