दैनिक भास्कर हिंदी: Song: अली फजल और डायना पेंटी ने की सॉन्ग रब राखा की तारीफ, लोगों को भी आ रहा पसंद

February 8th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सोनी म्यूजिक और म्यूजिक बैंड द येलो डायरी द्वारा रिलीज़ सॉन्ग "रब राखा" को लोगो का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। द येलो डायरी के प्रशंकों की लिस्ट में आज के नौजवानो का नाम तो शामिल है ही, पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ डायना पेंटी, अली फज़ल, म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अरमान मलिक, दर्शन रावल मिस्टर मिकी सिंह, अकासा, हरलीन सेठी, अंकुश बहुगुणा, लिज़ा मिश्रा भी उनके 'रब राखा' इस नए गाने के लिए कायल हो रहे हैं। इससे पहले आर. माधवन, विशाल ददलानी, अमाल मलिक, शिल्पा राव ने भी इनके गानो की बहुत सराहना की है ।

डायना पेंटी ने जाहिर की अपनी भावनाएं
गाना रिलीज़ होने  के तुरंत बाद अभिनेत्री 'डायना पेंटी' ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस गाने के प्रति अपने भावनाओ को ज़ाहिर किया और वे इस गाने को बस सुने जा रही हैं साथ ही उन्होंने यह भी कहा की उन्हें द येलो डायरी बैंड पर बहुत गर्व है। 

यह भी पढ़े:आतंक के माहौल में पनपी खूबसूरत लवस्टोरी है 'शिकारा', एक बार जरुर देखें

अली फजल ने की सराहना
हाल ही में, 'अली फ़ज़ल' ने सोशल मीडिया के ज़रिये न केवल गाने की सराहना की, बल्कि अपने प्रशंसकों से द येलो डायरी बैंड को फॉलो करने की भी अपील की। अभिनेता ने कहा कि "वाह क्या गीत है! इस खूबसूरत ट्रैक के लिए धन्यवाद।"

यह भी पढ़े: मलंग देखकर हो जाएंगे 'मलंग', एक्शन, ड्रामा और रोमांस का कम्पलीट पैकेज है फिल्म

इसलिए जाना जाता है येलो डायरी को
द येलो डायरी' को उनके "रॉक विथ पोएट्री" के लिए जाना जाता है। 2018 में उनकी डेब्यू रिलीज़ "मर्ज़ " और "इज़ाफ़ा" की सफलता के बाद यह बैंड युवाओ के पसंदीदा बैंड में से एक बन गया। खास कर कॉलेज स्टूडेंट्स बीच इनका क्रेज़ बढ़ता ही गया| अब यह बैंड अपने इस गानो के कारवां के साथ जयपुर, अहमदाबाद, सूरत, और इंदौर, नागपुर के लिए निकल पड़े हैं।

खबरें और भी हैं...