comScore

BOLLYWOOD: 'फिलहाल' का अनप्लग्ड वर्जन रिलीज, नूपुर की आवाज सुन रह जाएंगे दंग

BOLLYWOOD: 'फिलहाल' का अनप्लग्ड वर्जन रिलीज, नूपुर की आवाज सुन रह जाएंगे दंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'फिलहाल' ने सभी के दिलों में खास जगह बनाई है। इस गाने ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड बनाएं। इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया कि फैंस नूपुर और अक्षय को एक साथ फिल्म करने की डिमांड करने लगे। गाने में नूपुर सेनन और अक्षय कुमार की जोड़ी खूब हिट रही। इस सॉन्ग के मेल वर्जन को पंजाबी सेंसेशन बी प्राक ने गाया है। प्राक की आवाज में फिलहाल को जबरदस्त सफलता मिली, जिसके बाद म्यूजिक वीडियो के निर्माताओं ने इस सॉन्ग के फीमेल वर्जन को रिलीज किया है। 

नूपुर सेनन की आवाज में इस गाने का अनप्लग्ड वर्जन रिलीज किया गया है। अनप्लग्ड वर्जन में नूपुर की सादगी और उनकी आवाज ने सब का दिल जीत लिया है। अब दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है। वैसे तो नूपुर ने पहली बार किसी वीडियो एलबम के लिए गाना गाया है, लेकिन उनकी दमदार आवाज ने सबको अपना फैन बना लिया है। अक्षय और नूपुर की जोड़ी बड़े पर्दे पर कब दिखेगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा। हालांकि इन दोनों की जोड़ी ने दर्शकों की एक्साइटमेंट जरूर बढ़ा दी है।

VIDEO VIRAL: B-town पर छाया होली का रंग, बच्चन के गाने पर शिल्पा ने लगाए ठुमके

VIDEO VIRAL: बच्चों के साथ "निकयंका" ने खेली होली, जमकर की मस्ती

अभिनेत्रियों ने दिखाया अपना सिंगिंग हुनर
बॉलीवुड एक्टर्स सिर्फ अपने अभिनय कौशल दिखाने के लिए ही सीमित नहीं हैं, वे अक्सर अपने छिपे हुए गुणों और प्रतिभाओं का पता लगाते हैं और बाहर लाते हैं। इससे पहले आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा जैसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों को अपनी सिंगिंग की प्रतिभा को सामने लाते देखा गया है और अब इस सूची में एक और नाम जुड़ा है नूपुर सेनन का। नूपुर का हमेशा से एक्टिंग से ज्यादा सिंगिंग से लगाव रहा है और अब उन्होंने अपने सिंगिंग टैलेंट से सभी का दिल जीत लिया है।


 

कमेंट करें
yJ7gu