वसूली: तहसीलदार से 50 हजार की वसूली करने के मामले में भाजपा का पदाधिकारी भी शामिल

तहसीलदार से 50 हजार की वसूली करने के मामले में भाजपा का पदाधिकारी भी शामिल
  • 3 आरोपी रंगेहाथ गिरफ्तार, 3 फरार,
  • तहसीलदार पर काम में लापरवाही बरतने का आरोप
  • मांगी रकम

डिजिटल डेस्क, धारणी (अमरावती)। धारणी के तहसीलदार को जान से मारने की धमकी देकर जबरन वसूली करते हुए 50 हजार रुपए के साथ 3 आरोपियों को धारणी पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। जिसमें एक भाजपा का पदाधिकारी है। गिरफ्तार आरोपियों में आरोपी संजय हीरामन आठवले, पंकज लायदे और धर्मपाल चतुर का समावेश है। जबरन वसूली के इस मामले में धारणी पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें से आरोपी संजय लायदे, मधुकर सावले और बबलू यादव नामक आरोपी फरार बताए गए है।

पुलिस के सूत्रों के अनुसार आरोपी संजय आठवले और उसके साथियों ने कुछ दिन पहले धारणी के तहसीलदार प्रदीप शेवाले के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। जिसमें तहसीलदार पर काम में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। जिसके बाद आरोपियों ने तहसीलदार को डरा धमकाकर 50 हजार रुपए की मांग की। रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी दी। तब तहसीलदार प्रदीप शेवाले ने धारणी थाने में शिकायत की।

पुलिस ने मंगलवार को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। धारणी में जाल बिछाकर पुलिस ने भाजपा पदाधिकारी संजय आठवले, पंकज लायदे और धर्मपाल चतुर को 50 हजार रुपए लेते रंगेहाथ हिरासत में लिया। इस मामले में आरोपी संजय लायदे व पूर्व मंडल अधिकारी मधुकर सावले और बबलू यादव फरार रहने से पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए धारणी के पुलिस निरीक्षक अशोक जाधव स्वयं मामले की जांच कर रहे हैं।

Created On :   13 March 2024 10:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story