मामला दर्ज: छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज, पुलिस ने लिया हिरासत में

छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज, पुलिस ने लिया हिरासत में
  • पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर
  • दो नाबालिग लड़कियों से करता था छेड़छाड़
  • परिजनों को जानकारी मिलते ही स्कूल पहुंचे

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। जिला परिषद स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक के खिलाफ गुरुवार को दुर्गापुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज हाेते ही पुलिस ने आरोपी शिक्षक इंद्रजीत रायपुरे (57) के खिलाफ अपराध दर्ज किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने में तत्काल अपर पुलिस अधीक्षक तथा उपविभागीय पुलिस अधिकारी पहुंचने की जानकारी मिली है।

प्राप्त जानकारी अनुसार दुर्गापुर पुलिस थाना अंतर्गत एक जिला परिषद उच्च प्राथमिक स्कूल के शिक्षक इंद्रजीत रायपुरे दो नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करता था। पीड़ित नाबलिग ने घटना के बारे में घर में बताने पर पीड़ित के परिजनों ने मामले की शिकायत दुर्गापुर पुलिस थाना में दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक पर धारा 354 अ (1) (i) सहधारा 8,21 पोक्सो और धारा 354 अ (1)(2) सहधारा 8 पोक्सो के तहत अपराध दर्ज कर हिरासत में लिया। मामले की जांच जिला पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, एसडीपीओ के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक लता वाढीवे कर रहीं हैं।

थाने पहुंचा दो गुटों में हुई मारपीट का मामला : मामूली बात पर दो गुटों के बीच हुई मामूली मारपीट और विवाद के बाद मामला वरोरा थाने पहुंच गया है। दोनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने नीलेश पाजारे और शिवा वरटकर दोनों पक्षों के 3-3 आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है। घटना 24 अप्रैल की रात वरोरा तहसील के आठमुर्डी गांव में हुई। 24 अप्रैल की रात आठमुर्डी निवासी नीलेश पाजारे अपने एक परिचित के घर भोजन के लिए गया था। वहां से उसके भाई सुनील पाजारे का फोन आया कि वह मामा कवडू कांबले और साले स्नेहल कांबले के साथ बाइक में पेट्रोल भरने गए थे। वहां पर शिवा वराटकर, केशव मोतीराम पाकमोडे, राजू वराडकर मिलकर कवडू कांबले को मार रहे हैं। यह सुनकर वहां पहुंचे और विवाद सुलझाने के बाद वरोरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने शिवा वराटकर, केशव पाकमोडे और राजू वराटकर के खिलाफ धारा 294, 323, 34 और 506 के तहत मामला दर्ज किया।

शिवा वराटकर ने 24 अप्रैल की रात थाने में रिपोर्ट दी कि वह रात को ठावरी काम्प्लेक्स टेमुर्डा के चाय टपरी पर बैठा था। सुनील पाझारे पास आया और किसी को फोन पर कह रहा था कि शिवा वराटकर ने गाड़ी तिरछी की है। यह सुनकर थोड़ी देर में कवडू कांबले पहुंचा और पत्थर फेंककर मारा जो हाथ में लगा और हाथ में सूजन आ गई। इसके बाद सुनील पाजारे, कवडू कांबले और नीलेश पाजारे ने जान से मारने की धमकी देकर गालियां दी। इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 337, 34 और 506 के तहत मामला दर्ज किया। मामले की जांच हवलदार दिवाकर रामटेके कर रहे हैं।

Created On :   26 April 2024 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story