कार्रवाई: चंद्रपुर के जुनोना जंगल में फायर टाॅवर काटने वाला आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

चंद्रपुर के जुनोना जंगल में फायर टाॅवर काटने वाला आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार
  • फायर टाॅवर को गैस कटर से काटने की कोशिश में थे
  • पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना, 1 आरोपी पकड़ाया
  • जंगल में पुलिस टीम को देखते भाग निकले अन्य आरोपी

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर । जुनोना जंगल में फायर टाॅवर को गैस कटर से काटते समय एक आरोपी को बल्लारपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया और तीन आरोपी फरार हैं। बल्लारपुर पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक आसिफराजा शेख को गुप्त जानकारी मिली कि जूनोना के जंगल में कुछ व्यक्ति फायर टाॅवर को गैस कटर से काट रहे हैं। इसके बाद पुलिस निरीक्षक आसिफराजा शेख अपनी टीम के साथ जुनोना के जंगल में गये। पुलिस को देखकर तीन आरोपी भाग गए जबकि एक आरोपी पकड़ा गया। आरोपी का नाम सागर विलास शेरकी (35) मोरवा का निवास है। आरोपी के पास से ट्रैक्टर सहित गैस सिलेंडर, गैस कटर सिलेंडर व अन्य सामग्री जब्त की है। यह कार्रवाई पुलिस अधिक्षक मुम्मका सुदर्शन, अपर पुलिस अधीक्षक रिना जनबंधु के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक आसिफराजा शेख, सहायक पुलिस निरीक्षक, सहायक पुलिस निरीक्षक पांडे, गजानन डोईफोडे, बाबा नैताम, कैलास आदे, मिलिंद आत्राम, कैलास चिंचोलकर, परमवीर यादव, एफडीसीएम जुनोना वनपरिक्षेत्र अधिकारी मेश्राम आदि ने की है।

अवैध शराब विक्रेताओं पर कार्रवाई करें , कांग्रेस ने भद्रावती पुलिस से की मांग : भद्रावती तहसील के विभिन्न स्थानों पर देशी शराब की बड़े पैमाने पर बिक्री हो रही है। सस्ती और देशी शराब की लत से शहर के कई लोग विभिन्न बीमारियों से ग्रस्त हैं। देशी शराब बिक्री के कारण अनेक परिवार तबाह हो रहे हैं। इस मामले की गंभीर रूप से दखल लेकर अवैध शराब बिक्रेताओं की खोज उन पर प्रतिबंध लगाने की मांग भारतीय राष्ट्रीय शहर कांग्रेस की ओर से भद्रावती पुलिस को निवेदन सौंपकर की गई।

ज्ञापन में कहा गया कि भद्रावती तहसील में अनेक स्थानों पर देशी शराब की बिक्री बड़े पैमाने पर होने से परिसर के नागरिकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शराब के शिकार होकर युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। इसके चलते इस अवैध शराब बिक्री पर कार्रवाई कर लोगों को राहत दिलाएं। निवेदन देते समय शहर कांग्रेस भद्रावती उपशहर प्रमुख संदीप कुंभरे, रितेश वाढई, सचिन पचारे, निखिल तुमसरे, छोटू धकाते, पिंटू मरस्कोल्हे, महेश कोथले, शिवा कोंबे आदि उपस्थित थे।

Created On :   27 March 2024 11:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story