छिंदवाड़ा: भोपाल, इंदौर व जबलपुर ने जीते मैच, राज्य स्तरीय महाविद्यालय महिला कबड्डी स्पर्धा का शुभारंभ

भोपाल, इंदौर व जबलपुर ने जीते मैच, राज्य स्तरीय महाविद्यालय महिला कबड्डी स्पर्धा का शुभारंभ
  • भोपाल, इंदौर व जबलपुर ने जीते मैच
  • राज्य स्तरीय महाविद्यालय महिला कबड्डी स्पर्धा का शुभारंभ

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। राज्य स्तरीय महाविद्यालयीन महिला कबड्डी प्रतियोगिता में सोमवार को पहले दिन पांच मैच खेले गए। जिसमें भोपाल, इंदौर व जबलपुर की टीमों ने जीत दर्ज कर अगले चक्र में प्रवेश किया। इससे पूर्व गल्र्स कॉलेज के तत्वावधान में आयोजित राज्य कबड्डी स्पर्धा का शुभारंभ भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू के मुख्य अतिथ्यि में किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रभारी प्राचार्य डॉ. पम्मी चावला व पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश पोफली की विशेष मौजूदगी रही। वहीं कार्यक्रम में इंद्रजीत सिंह बैस, रोहित पोफली एवं जिला कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष अनुराग श्रीवास्तव विशेष रूप से मौजूद रहे। प्रतियोगिता लीग आधार पर खेली गई। संगठन सचिव डॉ. अजय सिंह ठाकुर ने बताया कि बुधवार को प्रतियोगिता के सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले के उपरांत स्पर्धा का समापन किया जाएगा। स्पर्धा के संचालन में क्रीड़ा अधिकारी शरद स्टीफन, जीएसआर नायडू, मुकेश सोनी, सुशील पटवा, अर्चना पाठक, गेंदलाल विश्वकर्मा, नन्दकिशोर पवार, अनिल झरवडे, माइक प्रकाश, राजेन्द्र झांझोट एवं चन्द्रशेखर चंदेल का सहयोग रहा।

यह भी पढ़े -जबलपुर ने नागपुर को दी मात, छिंदवाड़ा से जीता बडक़ुही

इंदौर की एकतरफा जीत

राज्य स्तरीय स्पर्धा का पहला मैच इंदौर व रीवा के बीच खेला गया। जिसमें इंदौर की टीम ने एक तरफा प्रदर्शन करते हुए रीवा को ४४-०० से पराजित किया। वहीं कड़े मुकाबले में इंदौर ने छिंदवाड़ा को महज १ पाइंट से पराजित किया। इसी तरह भोपाल ने छिंदवाड़ा को २७-१४ के अंतर से तथा जबलपुर ने रीवा को ४६-०१ के अंतर से पराजित किया। स्पर्धा के अंतिम मैच में भोपाल ने रीवा को २२-०३ के अंतर से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

यह भी पढ़े -एसडीओपी पर कार्रवाई के लिए आईजी को निर्देश, लापता बेटी की हत्या के जुर्म में पुलिस ने दर्ज किया था हत्या का मुकदमा

Created On :   24 Jan 2024 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story