मध्यप्रदेश: जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, चाकू और लाठी से हमला कर साढू को उतारा मौत के घाट, नांदनवाड़ी चौकी की वारदात, आरोपी और मृतक आपस में साढूभाई है

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, चाकू और लाठी से हमला कर साढू को उतारा मौत के घाट, नांदनवाड़ी चौकी की वारदात, आरोपी और मृतक आपस में साढूभाई है
  • पांढुर्ना के नांदनवाड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम गोविंदपुर-घोघरी की घटना
  • वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची
  • धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया

डिजिटल डेस्क, पांढुर्ना/छिंदवाड़ा। पांढुर्ना के नांदनवाड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम गोविंदपुर-घोघरी मेें शुक्रवार सुबह जमीनी विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। जमीन के बंटवारे को लेकर लम्बे समय से आपस में लड़ रहे दो साढू भाइयों ने तीसरे पर चाकू और लाठी से हमला कर दिया। युवक की मौके पर मौत हो गई। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को राउंडअप कर लिया है।

एसडीओपी राकेश कुमार पेंड्रो ने बताया कि 45 वर्षीय आनंदराव धुर्वे, 35 वर्षीय रामकुमार इवनाती और ३२ वर्षीय गोकुलप्रसाद धुर्वे आपस में साढू भाई है। शादी के बाद से तीनों ग्राम गोविंदपुर-घोघरी स्थित अपने ससुराल में ही रहते थे। तीनों के बीच ससुर की 10 से 12 एकड़ जमीन के बंटवारे को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा था। शुक्रवार सुबह लगभग 11 बजे आनंदराव और रामकुमार व गोकुलप्रसाद के बीच दोबारा इन्हीं बातों को लेकर विवाद हो गया। रामकुमार ने चाकू और गोकुलप्रसाद ने लाठी से आनंदराव पर हमला कर दिया। गंभीर रुप से घायल आनंदराव की मौके पर मौत हो गई थी। हत्या की वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। दोनों के खिलाफ के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सिर कटी लाश, अंधे हत्याकांड में उलझी पुलिस

लावाघोघरी के ग्राम भंवारी और दीप संगम के बीच जंगल में बीती 30 जुलाई को एक युवक की सिर कटी लाश मिली थी। मृतक की पहचान महुआढाना निवासी 33 वर्षीय मानिकलाल पिता देवन शीलू के रूप में हुई थी। अंधे हत्याकांड में पुलिस उलझी हुई है। पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है, लेकिन आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। एसपी विनायक वर्मा ने स्पेशल टीम गठित कर जांच के आदेश दिए है।

Created On :   30 Sep 2023 3:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story