छिंदवाड़ा: सड़क हादसे और जहर से दो लोगों ने गंवाई जान, सौंसर और बिछुआ थाना क्षेत्र की घटनाएं

सड़क हादसे और जहर से दो लोगों ने गंवाई जान, सौंसर और बिछुआ थाना क्षेत्र की घटनाएं
  • सड़क हादसे और जहर से दो लोगों ने गंवाई जान
  • सौंसर और बिछुआ थाना क्षेत्र की घटनाएं

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। सौंसर के ग्राम खुटामा के समीप तेज रफ्तार चौपहिया ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी थी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दूसरे युवक की हालत गंभीर है। बिछुआ के गुम्मज खमरिया के शख्स ने अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। शुक्रवार को मृतकों के पीएम में लेटलतीफी से परेशान परिजनों ने अस्पताल में हंगामा भी किया था। हंगामे के बाद चिकित्सक द्वारा मृतकों का पीएम किया गया।

यह भी पढ़े -पुलिस की रात्रि गश्त फेल, चोरों के हौसलें बुलंद, शटर तोडक़र दुकान में सेंधमारी

चौपहिया की टक्कर से एक युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को बाइक सवार सौंसर के रामूढाना निवासी ३५ वर्षीय शंकर पिता सुखलाल विश्वकर्मा और उसके एक साथी को तेज रफ्तार चौपहिया ने टक्कर मार दी थी। हादसे में दोनों को गंभीर चोट आई थी। घायलों को १०८ एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने शंकर को मृत घोषित कर दिया। दूसरे घायल का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े -दूषित पेयजल से गांव में फैली बीमारी, 25 पीलिया से पीड़ित, ग्रामीणों ने कलेक्टर से शिकायत कर बीमारों की सूची सौंपी

इलाज के दौरान युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस के मुताबिक बिछुआ के ग्राम गुम्मज खमरिया निवासी ४५ वर्षीय सरमन पिता प्रताप मर्सकोले ने अज्ञात कारणों के चलते २७ मार्च को जहर का सेवन कर लिया था। बेहोशी की हालत में परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। स्वास्थ्य में सुधार न होने पर सरमन को निजी अस्पताल में शिफ्ट कराया गया था। इलाज के दौरान २८ मार्च की शाम सरमन की मौत हो गई।

Created On :   30 March 2024 4:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story