हत्या: प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा
आरोपी महिला सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,कोरची तहसील के दवंडी गांव निवासी एक किराना व्यापारी की हत्या की गुत्थी सुलझाने में बेड़गांव पुलिस अंतत: सफल हो गई है। अनैतिक रिश्ते में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने ही अपने प्रेमी और उसके साथी की मदद से हत्या करने के तथ्य जांच में सामने आए हैं। बेड़गांव पुलिस ने इस मामले में आरोपी पत्नी समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में सरिता लखन सोनार, उसका प्रेमी कोरची तहसील के कुकडेल निवासी बलिराम गावडे और दवंडी गांव निवासी साथी सुभाष नंदेश्वर का समावेश है। इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार, मृतक किराना व्यापारी लखन सुन्हेर सोनार (38) गत 11 अक्टूबर की रात अपने घर में परिवार के सदस्यों के साथ गहरी नींद में था। इसी बीच कुछ व्यक्तियों ने घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया। पत्नी सरिता द्वारा दरवाजा खोलते ही 5 से 6 की संख्या में पहुंचे आरोपियों ने लखन की तीक्ष्ण हथियार से वार कर बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गये। इस आशय की शिकायत पत्नी सरिता द्वारा बेड़गांव पुलिस में दर्ज कराने के बाद पुलिस ने 5 से 6 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया था।

बता दें कि, दो वर्ष पूर्व दवंडी गांव में ही नक्सलियों ने 2 व्यक्तियों की हत्या की थी। इस कारण पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू की। इस बीच लखन की हत्या पत्नी सरिता, उसका प्रेमी बलिराम और सुभाष द्वारा करने का सिद्ध होते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने हत्या का आरोप कबूल किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया है।

बिखर गया सोनार परिवार : अनैतिक संबंध के चलते हुए इस हत्याकांड में लखन की मृत्यु हुई। वहीं हत्या में शामिल पत्नी सरिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया। घटना के चलते सोनार परिवार पूरी तरह बिखर गया है। इस दम्पत्ति को पायल (16) और प्रणय (12) नामक 2 बच्चे हैं जो अब अकेले पड़ गए हैं।

Created On :   15 Oct 2023 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story