हैवानियत: पूर्व सभापति ने काटे युवक के हाथ, इलाज के दौरान मौत

पूर्व सभापति ने काटे युवक के हाथ, इलाज के दौरान मौत
  • -कल्याण से सटे मुरबाड में दिल-दहला देने वाली घटना
  • फरार आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापे मार रही पुलिस

डिजिटल डेस्क, कल्याण (मुंबई)। कल्याण शहर से सटे मुरबाड में दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। पुरानी रंजिश को लेकर मुरबाड पंचायत समिति के पूर्व सभापति श्रीकांत धूमल ने सुशील भोईर के दोनों हाथ तलवार से काट दिए। युवक को जंगल में तड़पता छोड़ कर आरोपी धूमल दो अन्य सहयोगियों के साथ फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। धूमल के अलावा पुलिस को उसके साले अंकुश खरीक और नितिन धूमल की तलाश है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जगह-जगह छापे मार रही है।

सुशील (27) मुरबाड के देवपे गांव का निवासी था। वह शुक्रवार शाम बारवी डैम रोड पर ऑटोरिक्शा से कहीं जा रहा था। इसी दौरान धूमल अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा। श्रीकांत ने अपनी कार बीच सड़क खड़ी कर ऑटोरिक्शा रोक दिया। सुशील को जबरन ऑटो से उतार कर जंगल में ले गया। जंगल में तलवार से सुशील के दोनों हाथ काट दिए।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना : राहगीरों ने घायल सुशील के बारे में पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सुशील को अस्पताल पहुंचाया। उपचार के दौरान सुशील की मौत हो गई। पहले पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया था। सुशील की मौत के बाद हत्या (धारा 302) का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Created On :   16 Dec 2023 2:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story