मुंबई: सलमान के घर फायरिंग मामला, अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर हुआ जारी

सलमान के घर फायरिंग मामला, अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर हुआ जारी
  • 14 अप्रैल को करवाई थी फायरिंग
  • बिश्नोई के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को एलओसी (लुकआउट सर्कुलर) जारी कर दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले के मुख्य सूत्रधार अनमोल बिश्नोई के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को एलओसी (लुकआउट सर्कुलर) जारी कर दिया है। क्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अनमोल फिलहाल कनाडा में है। फायरिंग की घटना के बाद अनमोल ने सोशल मीडिया के जरिये फायरिंग करवाने की जिम्मेदारी ली थी, उस समय अनमोल के अकाउंट का आईपी एड्रेस पुर्तगाल बता रहा था।

सोशल मीडिया पर अकाउंट भी उसी दिन बनाया गया था। एक अधिकारी ने बताया कि एलओसी जारी करने के बाद बिश्नोई यदि किसी एयरपोर्ट से भागने की कोशिश करता है तो वह पकड़ा जाएगा। बता दें कि, अनमोल बिश्नोई ने सोनू बिश्नोई और अनुज थापन के माध्यम से पनवेल में शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को दो पिस्टल और 40 राउंड गोलियां देने को कहा था।

पनवेल में हथियार देने गए सोनू और अनुज ने एक-एक राउंड गोली चलाकर पिस्तौल की जांच की थी। उसके बाद उन्होंने 2 पिस्टल और 38 गोलियां शूटरों को सौंपा। दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर दया नायक, लक्ष्मीकांत सालुंखे की टीम ने पंजाब से गिरफ्तार कर मुंबई लाए हैं। जहां शुक्रवार को क्राइम ब्रांच यूनिट-9 ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने 30 अप्रैल तक उन्हें हिरासत में भेज दिया है।


Created On :   26 April 2024 4:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story