तनाव: गोवंश तस्करी और वर्चस्व को लेकर चलीं गोलियां , गैंगवार भड़कने की आशंका

गोवंश तस्करी और वर्चस्व को लेकर चलीं गोलियां , गैंगवार भड़कने की आशंका
  • दो आरोपी गिरफ्तार, परिसर में रहा तनाव का माहौल
  • कार से आए हमलावरों ने पीछा कर तीन गोलियां दागीं
  • गलतफहमी में एक जख्मी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गोवंश तस्करी और वर्चस्व को लेकर तड़के कार से आए 6 हमलावरों ने अंधाधुंध 3 गोलियां दाग कर एक व्यक्ति की हत्या की कोशिश की, लेकिन निशाना चूकने से गोली नहीं लगी। घटना कामगार नगर में हुई है। घटना में एक व्यक्ति के सिर पर गलतफहमी में कट्टे के बट से हमला कर उसे घायल कर दिया गया, जिसका अस्पताल में उपचार शुरू है। घटना को लेकर तनाव का माहौल बना रहा। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी अतिरिक्त बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपियों की धर-पकड़ शुरू कर दो हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। कपिल नगर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने एक तलवार की म्यान जब्त की है।

चेहरा देखने से बची जान : पुलिस के अनुसार जख्मी अमजद शेख शब्बीर शेख (32) म्हाडा कालोनी निवासी है, जबकि आरोपी शेख शादाब (27) अंसार नगर मोमिनपुरा, उसका िमत्र सोहेल बावला और अन्य चार लोग हैं। शुक्रवार को तड़के करीब सवा पांच बजे की अजान होने के बाद अमजद िमत्र शेख इमरान उर्फ सोनू अब्दुल सत्तार (23) कामगार नगर निवासी, वसीम नसीम खान और आरान मुख्तार शेख के साथ मोमिनुपरा गया था। वहां से पेट्रोल भरवाने के लिए कामठी रोड पर मोहम्मद अली पेट्रोल पंप पर गए। वहां से वापस आते समय कामठी रोड पर ऑटोमोटिव चौक में पीछे से ग्रे रंग की इनोवा कार में आए आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और इमरान समझकर पीछे से अमजद के सिर पर कट्टे का बट दे मारा। दूसरे आरोपी ने कार से तलवार निकाली थी। जान से मारने तक तक आरोपियों ने अमजद का चेहरा देख लिया।

इमरान नहीं होने से उसे जख्मी हालत में वहीं छोड़ कर इमरान का पीछा करते हुए कामगार नगर तक पहुंचे। कामगार नगर में इमरान बड़े भाई के कुख्यात बदमाश हैं । इमरान ने फोन कर घटना की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी। पकड़े जाने के डर से आरोपी वहां से भाग निकले। घटना के कुछ देर बाद ही शेख शादाब और सोहेल को दबोच िलया गया। इमरान व शादाब कुख्यात बदमाश हैं। शहर व ग्रामीण क्षेत्र में दोनों के खिलाफ हत्या, गोवंश तस्करी सहित कई गंभीर मामले दर्ज हैं। शादाब ईप्पा िगरोह का सदस्य है। कुछ दिनों पहले ग्रामीण क्षेत्र में शादाब के खिलाफ कार्रवाई हुई है। इससे शादाब को शक था इमरान ने ही उसकी टिप दी है, जिससे पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की है। वर्चस्व बढ़ाने को लेकर भी उनमें रंजिश थी, जिससे दोनों एक-दूसरे को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। ताजा प्रकरण से फिर से गैंगवार भड़कने की आशंका व्यक्त की जा रही है। प्रकरण दर्ज िकया गया है। शेष फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है।

Created On :   16 March 2024 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story