नितेश राणे ने कहा: दूध का दूध और पानी का पानी होना ही चाहिए

दूध का दूध और पानी का पानी होना ही चाहिए
विधायक आदित्य ठाकरे की जांच करने की मांग

डिजिटल डेस्क, नागपुर । भाजपा विधायक नितेश राणे ने दिशा सालियान हत्याकांड में शिव सेना (उद्धव) विधायक आदित्य ठाकरे की जांच करने की मांग की। उन्होंने कहा कि, इस हत्याकांड का संदेह कई लोगों पर है आैर जांच में दूध का दूध और पानी का पानी होना ही चाहिए।

एसआईटी को पूछताछ करना चाहिए : विधान भवन परिसर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान विधायक नितेश राणे ने कहा कि, शिव सेना विधायक अनिल परब ने 13 जून की रात को पार्टी होने का ट्वीट किया था आैर उस पार्टी में कौन-कौन शामिल था, यह सामने आना चाहिए। उन्होंने विधायक आदित्य पर निशाना साधते हुए कहा कि, एसआईटी को आदित्य से पूछताछ करनी चाहिए।

मैं बयान देने के लिए तैयार हूं : अगर मुझे बुलाया, तो मैं एसआईटी के समक्ष बयान देने के लिए तैयार हूं। मेरे साथ आदित्य व अन्य संदिग्धों को भी बुलाना चाहिए। इस हत्याकांड को लेकर जिसने भी आवाज उठाई, उसे धमकी जाती है। हत्याकांड के दौरान तत्कालीन सीएम के आफिस से धमकी मिलने की खबर है। जांच अधिकारियों पर भी दबाव बनाया गया था। उन्होंने दावा किया, अब दबाव काम नहीं करेगा आैर दोषियों पर शिकंजा कसा जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि, इस हत्याकांड का असली खूनी विधान सभा परिसर में अपने पिता के साथ दिखाई दिया था।

Created On :   13 Dec 2023 11:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story