गिरफ्तारी: हरियाणा में फायरिंग कर आतंक मचाकर नागपुर भागकर आए 5 आरोपी मौदा में पकड़ाए

हरियाणा में फायरिंग कर आतंक मचाकर नागपुर भागकर आए 5 आरोपी मौदा में पकड़ाए
  • मोबाइल शाप में घुसकर मचाया था उत्पात
  • दोपहिया वाहनों पर बैठकर फरार हो गए थे
  • फायरिंग का वीडियो वायरल कर पुलिस को खुली चुनौती दी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। हरियाणा के पलवल में दो दिन पहले मोबाइल शॉप में फायरिंग कर दहशत फैलाकर भागे 5 आरोपियों को नागपुर जिले के मौदा से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मोबाइल शॉप के संचालक प्रवीण से गैंगस्टर नीरज फरीदपुरिया के नाम से एक करोड़ रुपए का हफ्ता मांग रहे थे। आरोपी ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद दोपहिया वाहनों पर बैठकर फरार हो गए थे। आरोपियों ने दुकान पर 10-12 राउंड फायर किए थे।

वायरल किया था फायरिंग का वीडियो : मौदा पुलिस और नागपुर ग्रामीण क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार को सुबह मौदा क्षेत्र के माथनी से आरोपी गौरव भगतसिंह देवटिया, रविंदर सूरजमल डागर, राजेंदर देवटिया, सलमान शेरगिल खान और गौरव शेरसिंह देवटिया, पलवल, हरियाणा निवासी को धरदबोचा। आरोपियों ने गत शुक्रवार को पलवल से फरार होने के बाद फायरिंग का वीडियो वायरल कर पुलिस को खुली चुनौती दी थी। घटना के बाद तलाश में जुटी हरियाणा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि, सभी आरोपी निजी ट्रैवल्स बस में उज्जैन से रायपुर की ओर निकले हैं। यह संभवत: नागपुर की ओर जाएंगे।

हरियाणा पुलिस ने ग्रामीण पुलिस अधीक्षक हर्ष पोद्दार व अन्य कुछ आला अफसरों से संपर्क कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद क्राइम ब्रांच के निरीक्षक ओमप्रकाश कोकाटे व मौदा थाने की पुलिस टीम के उपनिरीक्षक महेश बोथाले व सहयोगियों ने सोमवार को माथनी इलाके में जाल बिछाकर पांचों आरोपियों को धर दबोचा। हालांकि, आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद नहीं हुए हैं।, आरोपियों का कहना है कि, हथियार छठवें आरोपी के पास है, जो फरार है।

नींद में बस के भीतर सभी को दबोचा : हरियाणा पुलिस से खबर मिलने के बाद क्राइम ब्रांच और मौदा पुलिस की टीम ने माथनी में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात बस को रोका। इस दौरान बस में सभी आरोपी गहरी नींद में सोए थे। पुलिस ने बिना मौका गंवाए सभी को दबोच लिया। आरोपियों को हरियाणा पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Created On :   2 April 2024 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story