सुनील केदार को जेल: समर्थकों की भीड़ को देखकर जेल का प्रवेश द्वार किया बंद

समर्थकों की भीड़ को देखकर जेल का प्रवेश द्वार किया बंद
  • मेडिकल अस्पताल से पुलिस डग्गे में बैठाकर ले गए केदार को जेल
  • धंतोली पुलिस ने एहतियात के तौर पर सुरक्षा इंतजामात कर दिए थे

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मेडिकल अस्पताल के डॉक्टरों की ओर से पूर्व मंत्री सुनील केदार के स्वास्थ्य ठीक होने का संकेत मिलने पर गुरुवार की रात उन्हें जेल भेज दिया गया। जेल में करीब 8.30 से 8.45 बजे के बीच सुनील केदार को प्रवेश द्वार से अंदर भेजा गया। गुरुवार को मेडिकल अस्पताल से रात में आईसीयू कक्ष से उन्हें बाहर निकाला गया। उसके बाद पुलिस डग्गे में बैठाकर उन्हें जेल भेजा गया।

समर्थकों की उमड़ी भारी भीड़

सुनील केदार के समर्थकों की भीड़ जेल के प्रवेश द्वार के सामने पहुंच गई थी। समर्थकों काे शायद पहले ही पता चल गया था कि गुरुवार को सुनील केदार की जेल रवानगी हो जाएगी। इसके मद्देनजर जेल के प्रवेश द्वार के अंदर धंतोली पुलिस ने एहतियात के तौर पर जहां बंदोबस्त लगा दिया था, वहीं समर्थकों के जमा होने पर प्रवेश द्वार के गेट को अंदर से बंद कर दिया गया था। मेडिकल अस्पताल से उन्हें जेल भेजने के बारे में क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त विजयकांत सागर व जेल अधीक्षक वैभव आगे ने पुष्टि की।

आम कैदियों की तरह पड़ताल

केदार को जेल में जाने के बाद प्रवेश द्वार पर कैदियों की तरह जांच पड़ताल की गई। उनसे नाम पूछा गया। इसके बाद उनके नाम को कैदियों के रजिस्टर में लिखा गया। जेल अधीक्षक वैभव आगे को उनके जेल में दाखिल होने की सूचना दी गई। सुनील केदार को जेल के किस बैरक में रखा जाएगा। इसे लेकर जेल के अधिकारियों के बीच मंथन शुरू था। जेल में ऐसे हाईप्रोफाइल व्यक्ति के जाने पर उसे अलग से बैरक में रखने का इंतजाम होता है, लेकिन सुनील केदार को किस बैरक में रखा जाएगा। इसके बारे में देर रात तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी।

Created On :   29 Dec 2023 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story