गिरफ्तारी: कुरियर कार्यालय से 4.14 लाख रुपए की चोरी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

कुरियर कार्यालय से 4.14 लाख रुपए की चोरी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा
  • आफिस में काम करने वाला ही निकला चोर
  • आरोपी के पास से 5 मोबाइल बरामद
  • पुलिस पूछताछ में उगला सच

डिजिटल डेस्क, अमरावती । राजापेठ के मुधोलकर पेठ में ईन्स्टाकार्ट नामक कुरियर कंपनी का कार्यालय है, लेकिन एक सप्ताह पहले कंपनी के अधिकारियों ने आकर देखा तो कार्यालय से कुरियर का 4 लाख 14 हजार रुपए का माल नदारद था। मंगलवार को सुखेंदु सिन्हा की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले में कंपनी के कर्मचारी संजोग रघुनाथ विल्हेकर (30) को गिरफ्तार कर 5 मोबाइल बरामद किये हैं। राजापेठ थाना क्षेत्र के मुधोलकर पेठ में इन्स्टाकार्ट कुरियर कंपनी का कार्यलय है। जहां कपनी द्वारा कुरियर की सामग्री कार्यालय में रखी थी, लेकिन कंपनी के हब इंजार्ज के तौर पर कार्यरत सुखेंदु सिन्हा ने कार्यालय में जाकर देखा तो कार्यलय से 4 लाख 14 हजार रुपए की सामग्री नदारद दिखाई दी। कर्मचारियों से पूछताछ करने पर कोई उचित जवाब नहीं मिला।

आखिरकार सुखेंदु सिन्हा ने राजापेठ थाने में शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात कर्मचारी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। कंपनी में काम करने वाले संजोग विल्हेकर को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर कंपनी से 12 मोबाइल, लैपटॉप, संगणक ऐसी लाखों रुपए की सामग्री चोरी करने की कबूली दी। पुलिस ने संजोग के पास से 5 मोबाइल बरामद किये है। यह कार्रवाई थानेदार महेंद्र अंभोरे, मिलिंद हिवरे, छोटेलाल यादव, सागर सरदार, नीलेश गुल्हाने, दिनेश भिसे, नरेश माेहरील आदि ने की।

घर के सामने रखी एक्टिवा हुई चोरी : ज्योति कॉलनी निवासी जगदीश स्वर्गे मंगलवार को काम से घर पहुंचे। उन्होंने अपने घर के सामने दोपहिया खड़ी कर दी। इस समय वह वाहन से चाबी निकालना भूल गए थे। इसके बाद जब वह रात में खाना खाने के बाद बाहर निकले तो देखा तो दोपहिया कोई अज्ञात चोर उड़ा ले गया है। आस-पास पूछताछ करने पर भी दोपहिया नहीं मिली तो जगदीश स्वर्गे ने फ्रेजरपुरा थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

तार का कम्पाउंड चुरा लिया : खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र के लोणटेक में शशि जयसिंह ठाकुर का खेत है। फसल की सुरक्षा के लिए दो महीने पहले कंपाउंड तार लगाया था। लेकिन शशि ठाकुर मंगलवार को खेत मंें गए तो वहां का तार का कम्पाउंड किसी अज्ञात ने चोरी कर लिया था। शशि ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

Created On :   11 April 2024 10:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story