विवाद: व्यापारी को धमकी दिया पुलिस को फोन करते ही मोबाइल छीनकर भाग निकले आरोपी

व्यापारी को धमकी दिया पुलिस को फोन करते ही मोबाइल छीनकर भाग निकले आरोपी
  • घटना के तत्काल बाद पकड़ाए
  • मामूली विवाद में हुई हाथापाई
  • पुलिस का नाम लेते ही छीन लिए मोबाइल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मामूली विवाद में आरोपियों ने व्यापारी को धमकाया और दुकान में तोड़फोड़ करने की धमकी दी। व्यपारी ने जैसे पुलिस को फोन किया, आरोपी उसका मोबाइल छीनकर भाग गए। घटना के बाद पांचपावली पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया। गुरुवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया।

दुकान में तोड़फोड़ करने की धमकी दी : जरीपटका निवासी सुमित वासवानी (22) की इंदौरा चौक में महादेव नामक मोबाइल खरीदी-बिक्री व दुरुस्ती की दुकान है। बुधवार को रात 8.15 बजे दुकान में चाय लाने के लिए सुमित पैदल रांग साइड से जा रहा था। इस दौरान दोपहिया वाहन पर आए क्षीतिज चौकसे (22) और उसका साथी सागर उर्फ मंडल्या विजय शेंडे (23) ने सुमित को धमकाया कि, रांग साइड क्यों चल रहा है, तेरे बाप की सड़क है क्या। इस बात को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने सुमित की दुकान में तोड़फोड़ करने की धमकी। उसके बाद घातक शस्त्र के साथ दोनों दुकान के सामने खड़े गए। आरोपी तोड़फोड़ करते उसके पहले ही दुकान मंे काम करने वाले हलीम अंसारी ने पुलिस को फोन लगाना चाहा, तो आरोपी ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और भाग गए। शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई और घटना के तत्काल बाद दोनों आरोपियों को दबोच लिया।

तलवार लेकर उत्पात मचा रहा आरोपी गिरफ्तार : जरीपटका क्षेत्र में सड़क पर आने जाने वालों को देखकर गाली-गलौज करते हुए तलवार लेकर उत्पात मचा रहे आरोपी अथर्व उर्फ टुकटुक मनोज मोरया (21), भीमसेना झोपड़पट्टी, नारा घाट निवासी को जरीपटका पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस गत 7 फरवरी को गश्त पर थी। इस दौरान गुप्त सूचना मिली कि, झूलेलाल मैदान के पास सार्वजनिक जगह पर एक युवक तलवार लेकर उत्पात मचा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को धरदबोचा। तलवार जब्त की।

Created On :   9 Feb 2024 7:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story