करतूत: शिक्षक की शर्मनाक करतूत हुई उजागर, मोबाइल से महिलाओं की बनाता था अश्लील वीडियो

शिक्षक की शर्मनाक करतूत हुई उजागर,  मोबाइल से महिलाओं की बनाता था अश्लील वीडियो
  • बाथरूम की खिड़की पर मोबाइल रख देता था
  • आरोपी एक निजी स्कूल में आर्ट टीचर
  • पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में आने वाली महिलाओं के लिए एक इमारत में बने बाथरूम की सुविधा की गई थी। उसकी खिड़की पर चुपके से मोबाइल रखकर बाथरूम में जाने वाली महिलाओं के वीडियो बनाने वाले एक कला शिक्षक को अंबाझरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम मंगेश विनायकराव खापरे (37) तीन नल चौक गांधीबाग निवासी है। आरोपी एक निजी स्कूल में आर्ट टीचर के पद पर कार्यरत है।

आरोपी की करतूत के बारे में 2-3 महिलाओं को जानकारी मिली, तो उन्होंने अंबाझरी के थानेदार विनायक गोल्हे के पास शिकायत की। गोल्हे ने विशेष कार्यक्रम के आयोजक से इस मामले के बारे में बातचीत की। इसके बाद पुलिस ने कार्यक्रम स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। फुटेज में मंगेश खापरे की करतूत सामने आ गई। वह महिलाओं के बाथरूम के पास घूमते दिखाई दिया। पुलिस ने उसे दबोच लिया।

फोन में अश्लील वीडियो मिले : पूछताछ में उसने पहले टालमटोल जबाब दिया, लेकिन जब पुलिस ने उसके मोबाइल की जांच की तो कुछ अश्लील वीडियो मिले। जांच में पता चला कि उसके मोबाइल में 20 से अधिक ऐसे वीडियो थे, जो उसने विशेष कार्यक्रम में आई महिलाओं के बाथरूम जाने के समय अपने मोबाइल से बनाए थे। अंबाझरी के थानेदार विनायक गोल्हे के मार्गदर्शन में आरोपी मंगेश खापरे के खिलाफ धारा 354 क तथा आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। अंबाझरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपी निजी स्कूल में टीचर है : पुलिस का कहना है कि आरोपी एक निजी स्कूल में आर्ट टीचर है। उसकी ऐसे वीडियो बनाने की मानसिक विकृति है। जांच हो रही है कि उसने कहीं स्कूल में भी तो इस तरह के वीडियो तो नहीं बनाए हैं। यह भी तस्दीक की जा रही है कि कोई वीडियो उसने सोशल मीडिया पर भी तो वायरल नहीं किया है। पूछताछ की जाएगी। चौंकानेवाली बात यह है कि इस तरह की हरकत करनेवाला यह टीचर विवाहित है, उसे 8 साल का बेटा है। उसकी पत्नी भी शिक्षिका बताई जा रही है।


Created On :   31 Jan 2024 4:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story