हुड़केश्वर में डकैती: फूल विक्रेता के घर से नकदी 8 लाख ले भागे, मां की गर्दन पर चाकू लगा किया खामोश

फूल विक्रेता के घर से नकदी 8 लाख ले भागे, मां की गर्दन पर चाकू लगा किया खामोश
  • भाई को घातक शस्त्र से घायल किया
  • घर से नकदी 8 लाख ले भागे
  • चाकू की नोक पर वारदात

डिजिटल डेस्क, नागपुर. हुडकेश्वर क्षेत्र में डकैत 8 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। घटना फूल विक्रेता बंधुओं के घर में हुई। महिला की गर्दन पर चाकू लगाकर डकैतों ने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने सबसे पहले फूल विक्रेता अमित दुरुगकर के घर की बिजली काे गुल कर दिया। इसके बाद नीचे के कमरे में घुसे, जहां पर अमित की मां और छोटा भाई स्वप्निल रहते थे। पीड़ित परिवार को संदेह है कि किसी करीबी का इस घटना के पीछे हाथ हो सकता है, जिसे यह बात पता होगी तो उनके घर में नकदी रखी गई है। डकैत उनके घर में घुसने के बाद सिर्फ नकदी ले गए, जबकि अमित की मां के पहने गहने को उन्होंने हाथ तक नहीं लगाया।

भाई को घातक शस्त्र से घायल किया

पुलिस सूत्रों के अनुसार, प्लाट नंबर 29 रोटकर ले-आउट ओमनगर हुडकेश्वर निवासी अमित दुरुगकर ने हुडकेश्वर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अमित ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार, मां और छोटे भाई के साथ एक ही मकान में रहते हैं। उनका परिवार ऊपरी मंजिल पर रहता है। नीचे के कमरे में मां और छोटा भाई स्वप्निल दुरुगकर रहता है। दोनों भाई फूल बेचने का व्यवसाय करते हैं। बीती रात अमित परिवार के साथ ऊपरी मंजिल पर सो रहा था। मां और छोटा भाई नीचे के कमरे में सोए हुए थे। इस दौरान उनके घर में 5-6 नकाबपोश घुसे। उन्होंने सबसे पहले मकान की बिजली के मीटर को स्वीच ऑफ कर दिया। इसके बाद ऊपरी मंजिल पर अमित के कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी। फिर नीचे आकर मां के कमरे पर दस्तक दी।

स्वप्निल ने जैसे ही कमरे का दरवाजा खोला तो आरोपियों ने घातक शस्त्र से हाथ पर हमला कर जख्मी कर दिया। अमित ने भाई के चिल्लाने की आवाज सुनकर बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन कुंडी लगी होने के कारण नहीं निकल पाया। उसने 100 नंबर पर फोन भी किया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। तब उसने पड़ोसी को फोन लगाया। पड़ोसी के बताने पर 112 नंबर पर फोन लगाया तो हुडकेश्वर थाने के दो बीट मार्शल घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक डकैत निकल चुके थे। अमित की शिकायत पर हुडकेश्वर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हुडकेश्वर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   4 Feb 2024 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story