जांच: रिमांड के बाद सोंटू के तीन साथी भी जेल रवाना

रिमांड के बाद सोंटू के   तीन साथी भी जेल रवाना
डॉ. बग्गा को भी जल्द हिरासत में ले सकती है पुलिस

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गोंदिया केे सट्टा किंग अनंत उर्फ सोंटू जैन के मददगार एक्सीस बैंक के प्रबंधक अंकेश खंडेलवाल, डॉ. गौरव बग्गा और बंटी कोठारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इन तीनों की पुलिस को दो बार रिमांड मिली थी। अब इन तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपी अंकेश खंडेलवाल ने डॉ. गौरव बग्गा और उसकी पत्नी डॉ. गरिमा बग्गा के नाम पर बैंक में 3 नए लॉकर खुलवाकर उसमें सोंटू और उसके परिवार के लॉकरों से नकदी व गहने रखवाने में मदद की थी। सोंटू ने इन मददगारों को करीब 6 करोड़ रुपए देने का लालच दिया था। इसमें अंकेश को 4 करोड़ और डॉ. बग्गा को 2 करोड़ रुपए देने थे।

आरोपी बंटी ने फरारी के समय सोंटू को नकदी पहुंचाने का काम किया था। इस मामले में डॉ. बग्गा के घर व कार्यालय से तलाशी के दौरान पुलिस ने 2 किलो 400 ग्राम सोने के बिस्कुट, 70 लााख रुपए नकद सहित करीब साढ़े तीन करोड़ रुपए का माल जब्त किया था। सोंटू के रिश्तेदारों सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ गिट्टीखदान थाने में महिला एपीआई नेरकर की शिकायत पर धारा 409, 420, 120 (ब) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में अन्य आरोपियों में सोंटू के भाई धीरज उर्फ मोंटू नवरतन जैन, डॉ. गौरव बग्गा की पत्नी गरिमा बग्गा, धीरज जैन की पत्नी श्रद्धा जैन, सोंटू की मां कुसुमदेवी जैन को भी आरोपी बनाया गया है।

जरूरत पड़ी, तो सोंटू को गोंदिया ले जाएगी पुलिस : इस प्रकरण में क्राइम ब्रांच के एपीआई मयूर चौरसिया आरोपी सोंटू जैन व डॉ. गौरव बग्गा को जल्द सेंट्रल जेल से प्रॉडक्शन वारंट पर हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर सकते हैं। इसके बाद सोंटू व डॉ. बग्गा से पूछताछ की जाएगी। पुलिस का कहना है कि, जरूरत पड़ी तो सोंटू को गोंदिया भी लेकर जाएंगे।

Created On :   31 Oct 2023 7:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story