छापा: ब्यूटीपार्लर-स्पा की आड़ में चला रही थी देह व्यापार, संचालिका गिरफ्तार

ब्यूटीपार्लर-स्पा की आड़ में चला रही थी देह व्यापार, संचालिका गिरफ्तार
  • पुलिस ने चार युवतियों को दलदल से मुक्त कराया
  • नकली ग्राहक (पंटर) को ब्यूटी पार्लर में भेजा
  • कई महीनों से चला रही थी धंधा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सक्करदरा क्षेत्र के झंडा चौक में एक ब्यूटी पार्लर-स्पा के नाम पर चल रहे देह व्यापार अड्डे का पर्दाफाश करते हुए संचालिका को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी संचालिका शीला कैलास भोवते (35), चामट चक्की चौक, अादर्श नगर निवासी पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने देह व्यापार अड्डे से चार युवतियों को हिरासत में लिया है। क्राइम ब्रांच की यूनिट-4 ने कार्रवाई की।

सक्करदरा के झंडा चौक में है केसी फैमिली सलून : क्राइम ब्रांच के अधिकारी अयूब संदे को गुप्त सूचना मिली कि, शीला भोवते गत कई दिनों से युवतियों से देह व्यापार करा रही है। उसने सक्करदरा के झंडा चौक में आनंद नगर, संगम टॉकीज रोड पर केसी फैमिली सलून नामक ब्यूटी पार्लर-स्पा शुरू किया है। ब्यूटी पार्लर की आड़ में वह देह व्यापार अड्डा चला रही है। सहायक पुलिस निरीक्षक अयूब संदे, अविनाश जायभाये, सुनील ठवकर ने अड्डे का पर्दाफाश करने नकली ग्राहक (पंटर) ब्यूटी पार्लर में भेजा। ब्यूटी पार्लर में जाने के बाद पंटर ने युवती के बारे में बातचीत की। महिला दलाल शीला ने चार युवतियों को पंटर के सामने पेश किया। सौदा तय होते ही पंटर ने पुलिस को इशारा कर दिया। पुलिस ने छापेमारी कर चारों युवतियों को हिरासत में लिया। ब्यूटी पार्लर की संचालिका शीला भोवते को गिरफ्तार कर लिया।

पारडी व कामठी की हैं छात्राएं : आरोपी शीला ने विशेष व्यवस्था के तहत अड्डा चला रही थी। कार्रवाई के दौरान पार्लर में पारडी आैर कामठी की दो छात्राएं मिली हैं, जिन्हें मसाज पार्लर के नाम पर आरोपी शीला ने देह व्यापार की दलदल में पैसे का लालच देकर धकेल दिया था। पुलिस ने दोनोंं छात्राओं व दो युवतियों को दलदल से मुक्त कराकर उन्हें हिरासत में लिया है। दरअसल, कुछ दिनों से शीला के सैलून में महिलाओं के बजाय पुरुषों की भीड़ बढ़ गई थी। परिसर में खबर फैल गई कि, शीला ब्यूटीपार्लर व स्पा की आड में देह व्यापार अड्डा चला रही है।

Created On :   5 March 2024 8:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story