चोरी: घर का ताला तोड़कर 4.34 लाख रुपए का माल उड़ा ले गए चोर, पुलिस ढूंढ रही

घर का ताला तोड़कर 4.34 लाख रुपए का माल उड़ा ले गए चोर, पुलिस ढूंढ रही
  • सत्संग में गया था परिवार
  • सूना घर देख ताला तोड़ घर में घुसे चोर
  • सोने-चांदी के आभूषण, लैपटॉप, हेडफोन और महंगे कपड़े ले गए

डिजिटल डेस्क, नागपुर । एक परिवार को सत्संग में जाना उस महंगा पड़ गया। चोर ने घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। हुड़केश्वर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। शारदा नगर निवासी वैभव पुंडलीकराव मालोकर (28) किसी फार्मास्युटिकल कंपनी में है। 9 से 11 मार्च तक वह माता-पिता के साथ खापरी में किसी सत्संग में शामिल होउस दौरान चोर ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और अलमारी से सोने-चांदी के आभूषण, लैपटॉप, हेडफोन और कपड़े, ऐसा कुल 4.34 लाख का माल चुरा लिया। उपनिरीक्षक हिंगे ने प्रकरण दर्ज किया है। फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

दो लोगों ने लगाई फांसी : चौबीस घंटे के भीतर दो लोगों ने फांसी लगा ली। कपिल नगर और हिंगना थाने में आकस्मिक मृत्यु के मामले दर्ज किए गए। हिंगना तहसील के आमगांव देवली निवासी राहुल गोमासे (37) ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात खेत में और मानव नगर में किराए रहने वाले सुदर्शन गुप्ता (55) ने भी रात में सीलिंग फैन को रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। उसकी भी मौत हो गई। वह शराब का आदी था। पत्नी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया।

दोपहिया चुराने वाला नाबालिग पकड़ाया : दोपहिया वाहन चुराने वाले एक नाबालिग को क्राइम ब्रांच की यूनिट-4 ने धरदबोचा। माता कनिका ले-आउट, शिल्पा नगर, बेलतरोड़ी निवासी दुर्गाप्रसाद तिवारी (64) ने दोपहिया वाहन चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। गत 2 मार्च को दुर्गाप्रसाद ने घर के सामने दोपहिया वाहन (एम.एच.-49-पी.-4987) को लॉक करके रखा था। बेलतरोड़ी पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर यूनिट 4 के साथ संयुक्त जांच शुरू की। इस दौरान गुप्त सूचना पर एक नाबालिग चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने दोपहिया वाहन चुराने की बात स्वीकार की। यूनिट 4 ने उसे बेलतरोड़ी पुलिस के हवाले कर दिया।

फर्जी पत्रकार मुन्ना पटेल फिर गिरफ्तार : एक वकील से मारपीट करने व उसके गले से सोने की चेन छीनने के मामले में फर्जी पत्रकार मुन्ना उर्फ मुश्ताक खान पटेल, यशोधरा नगर निवासी को सदर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पहले यह आरोपी काफी विवादों से घिरा रहा है। इसके खिलाफ हफ्ता वसूली, लूटपाट सहित कई मामले दर्ज हो चुके हैं। आरोपी मुन्ना पटेल खुद को पत्रकार बताता है। चर्चा है कि, सोमवार को दोपहर में उसने वकील शहबाज सिद्धीकी, जाफर नगर निवासी पुलिस नियंत्रण कक्ष की ओर जाने वाले मार्ग पर एक चाय ठेले पर खड़े थे। इस दौरान आरोपी मुन्ना पटेल वहां पहुंचा और उसने कहा कि ‘तू मेरी पुलिस में खूब शिकायतें करता है, अब तू पैसे दे। यह कहकर मारपीट शुरू कर दी। वह शहबाज के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गया। इस मामले में सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर मुन्ना पटेल को गिरफ्तार किया है।

Created On :   13 March 2024 8:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story