मर्डर: मटन पार्टी में जीजा की हत्या, आरोपी साला फरार, दो माह पहले ही आया था नागपुर

मटन पार्टी में जीजा की हत्या, आरोपी साला फरार, दो माह पहले ही आया था नागपुर
  • बेलतरोड़ी पुलिस आरोपी की सरगर्मी से कर रही तलाश
  • पत्नी बच्चों और रिश्तेदारों के साथ नागपुर पहुंची
  • घटना का कारण नहीं समझ आ रहा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शराब और मटन पार्टी के दौरान हुए विवाद में साले ने जीजा को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद साला फरार हो गया। बेलतरोड़ी पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही है।

बल्ली से चेहरा व सिर फोड़ दिया : मृतक रवि गलीचंद कहार (30), मूलत: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का ग्राम तीनसाई, वर्तमान में रचना गृहनिर्माण संस्था शिवणगंाव पुनर्वसन में गटर, नाली खुदाई और गट्टू लगाने का काम करता था और वहीं पर झुग्गी में रहता था। रोजी-रोटी की तलाश में करीब तीन वर्ष पहले वह परिवार के साथ नागपुर आया था। होली के बाद हमेशा के लिए गांव जाने की तैयारी में था, इसलिए उसने 29 फरवरी को पत्नी निशा, पुत्री दुर्गा (8) और पुत्र साहिल (6) को गांव भेज दिया था।

करीब दो माह पहले उसने काम के लिए साले अरूण अन्नू बनवारी (24) को बुला लिया था। अरूण, रवि के साथ काम करता था और साथ ही रहता था। सोमवार की शाम को ठेकेदार ने दोनों को एक-एक हजार रुपए दिए। उसके बाद दोनों बाजार गए। शराब पी और घर आकर मटन पार्टी की। इस दौरान किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया। चूंकि सिर पर नशा हावी था, अरूण ने बल्ली से रवि का सिर व चेहरा फोड़ दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से अरूण फरार है। बेलतरोड़ी पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

भाई बना सुहाग का दुश्मन : घटना की सूचना मिलते ही निशा बच्चों व अन्य रिश्तेदारों के साथ नागपुर पहुंची। घटना को लेकर वह स्तब्ध थी। वह नहीं समझ पा रही थी कि, आखिरकार भाई उसके सुहाग का दुश्मन क्यों बन बैठा।

हत्या के आरोप में 7 गिरफ्तार : हत्या के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने शराब पीने के लिए रुपए देने से इनकार करने पर मजदूर को मौत के घाट उतारा था। कपिल नगर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

आरोपियों में दत्तू उर्फ दत्या उर्फ राहुल रमेश रामटेके (19), मानव नगर, टेका, ऋषभ उर्फ दद्यु सुभाष चाफेकर (23), आवले नगर, हर्षदीप उर्फ वारल्या लक्ष्मण नगराले (30), कपिल नगर, इरशाद उर्फ नौशाद शौकत अली (27), सहयोग नगर, संतोष उर्फ पापा गौरी नत्के (34), उसका भाई सतीश गौरी नत्के (37), दोनों पावरग्रिड चौक अौर मो. बिलाल कसीम अंसारी (38), कामगार नगर निवासी है। घटना 2 फरवरी को रात 11 बजे की है। घटना के दिन समता नगर, उन्नति कालोनी निवासी मंगेश गणेश मेंढे (45) घर लौट रहा था, तब आरोपियों ने दत्तू को मंगेश से शराब पीने के लिए पैसे मांगने के लिए भेजा। मंगेश ने रुपए देने से मना किया, तो विवाद में उसकी हत्या कर दी गई। इस प्रकरण सभी आरोपियों को बारी-बारी गिरफ्तार किया गया है।

Created On :   13 March 2024 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story