आक्रोश: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल से जा रहे विद्यार्थी को कुचला, मौके पर ही मौत

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल से जा रहे विद्यार्थी को कुचला, मौके पर ही मौत
  • भाग रहे चालक को लोगों ने पकड़ा
  • गुस्साई भीड़ ने जमकर की धुनाई
  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ट्रैक्टर चालक ने विद्यार्थी को कुचल दिया। उसकी मौत हाे गई। गुस्साई भीड़ ने आरोपी ट्रैक्टर चालक की पिटाई कर दी। सोमवार की शाम को हुए इस हादसे से कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। एमआईडीसी थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीछा कर चालक को पकड़ा : जयताला रोड पर अहिल्या नगर निवासी बादल दुर्योधन रहांगडाले (17) पढ़ता था। घटना वाले दिन शाम को वह साइकिल से जा रहा था। गोदावरी बस स्थानक के सामने ट्रैक्टर (एम.एच.-31-ई.ई.-0123 और ट्रॉली एम.एच.-31-ई.एन.-1096) चालक आकाश रामकृष्ण घांगडे, जूनी बस्ती, खामला निवासी ने वाहन तेज रफ्तार चलाकर बादल को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हुए बादल ने जगह पर ही दम तोड़ दिया। इससे गुस्साई भीड़ को सड़क पर देख आकाश ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर भागने लगा था, तो भीड़ ने पीछा कर उसे दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इससे कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। उपनिरीक्षक बोरकर ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया।

रेत माफिया छह माह के लिए जिले से तड़ीपार : सावनेर में खापा क्षेत्र के रेत माफिया पंकज सुधाकर पैठणकर को छह माह के लिए तड़ीपार किया गया है। पंकज रेत माफिया है। उस पर रेत चोरी के कई मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ कार्रवाई होने पर वह शासकीय कार्य में बाधा डालकर शासकीय कर्मचारियों के साथ हुज्जतबाजी करता है। पुलिस ने उसे कई बार सुधरने का मौका दिया, लेकिन आदतों में कोई सुधार नहीं आ रहा था। उसके खिलाफ कोई भी शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था, इसलिए खापा पुलिस ने रेत चोरी पर अंकुश लगाने के लिए रेत माफिया पंकज पैठणकर को तड़ीपार कर दिया। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक हर्ष पोद्दार, अपर पुलिस अधीक्षक संदीप पखाले, सहायक पुलिस अधीक्षक व उपविभागीय पुलिस अधिकारी सावनेर अनिल म्हस्के के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। खापा के थानेदार मनोज खड़से ने आरोपी के तड़ीपार का प्रस्ताव तैयार किया। पंकज को नागपुर जिले से तड़ीपार किया गया है।

रेत माफियाओं की अब खैर नहीं : इस कार्रवाई के बाद अब रेत माफियाओं की खैर नहीं होगी। पुलिस रेत माफियाओं की सूची तैयार कर रही है। माफियाओं के आपराधिक रिकॉर्ड देखते हुए उनके खिलाफ तड़ीपार की कार्रवाई शुरू की गई है। पंकज पर पहली कार्रवाई से माफियाओं में हड़कंप मच गया है। माफियाओं की सूची तैयार होने से आने वाले समय में कई माफियाओं पर तड़ीपार की कार्रवाई तय मानी जा रही है।

Created On :   31 Jan 2024 8:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story