एक्सीडेंट: ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी दो बहनों समेत वाहनों को मिनी बस ने उड़ाया

ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी दो बहनों समेत वाहनों को मिनी बस ने उड़ाया
अफरा-तफरी और तनाव का माहौल बना रहा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ग्रेट नाग रोड स्थित अशोक चौक में दिनदहाड़े भीषण सड़क हादसा हुआ। ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी दो बहनों समेत अन्य तीन से चार वाहनों को बेकाबू निजी मनी बस ने टक्कर मार दी, जिसमें छात्रा की मौत हाे गई, जबकि उसकी बहन समेत अन्य 3-4 लोग घायल हो गए हैं।

बस की चपेट में आया सिर और पैर : मृतका गणेश नगर निवासी श्रेया जीवन राेकडे (18) है। वह रायसोनी कॉलेज में अध्यनरत थी, जबकि उसकी बड़ी बहन साक्षी 23 वर्ष निजी क्षेत्र में जॉब करती है। श्रेया का कॉलेज साक्षी के ऑफिस जाने के मार्ग पर होने से हमेशा की तरह गुरुवार की सुबह 9:30 बजे के दौरान दोनों बहनें एक ही दोपहिया वाहन क्र. एमएच 49 बीएस 5473 से जा रही थीं। ग्रेट नाग रोड स्थित अशोक चौक में ट्रैफिक सिग्नल बंद होने से वे रुक गईं। वहां अन्य वाहन भी रुके हुए थे। इस दौरान मिनी निजी ट्रैवल्स बस क्र.एमएच 40 वाई 6879 के चालक ने अपना वाहन तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते हुए रोकडे बहनों के अलावा अंकित चव्हाण और अन्य एक से दो वाहनों को टक्कर मारी। इससे साक्षी के पैर तथा श्रेया का सिर बस की चपेट में आ गया।

फरार हुआ आरोपी चालक : गंभीर रूप से घायल हुई श्रेया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में श्रेया और अंकित गंभीर रूप से तथा अन्य मामूली रूप से घायल हुए हैं। हादसे से भीड़ भड़क गई। भीड़ बस चालक को पीटने के मूड में थी, लेकिन इस बीच मौका देखकर आरोपी चालक बस छोड़कर वहां से भाग निकला। बस में यात्री सवार थे। हादसे से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी व तनाव का माहौल बना रहा। इस बीच उपनिरीक्षक गोविंद दलवी ने आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Created On :   29 Dec 2023 5:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story