पन्ना: स्वच्छ पेयजल व्यवस्था सुनिश्चित करने कलेक्टर ने दिए निर्देश

स्वच्छ पेयजल व्यवस्था सुनिश्चित करने कलेक्टर ने दिए निर्देश
  • लोकसभा निर्वाचन अंतर्गत शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय पन्ना में
  • स्वच्छ पेयजल व्यवस्था सुनिश्चित करने कलेक्टर ने दिए निर्देश

डिजिटल डेस्क, पन्ना। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी पन्ना को लोकसभा निर्वाचन अंतर्गत शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय पन्ना में स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था के संबंध में निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि महाविद्यालय परिसर में 23 अप्रैल से वाहन आना प्रारंभ होंगे। इसलिए महाविद्यालय के खेल मैदान पर प्रतिदिन ठंडे पानी के दो टैंकर रखवाना सुनिश्चित करें। साथ ही वाहन चालकों को शौंचालय एवं स्नान की सुविधा प्रदान करने के लिए दो चलित शौचालय और स्नान के लिए एक टैंकर भी 23 से 27 अप्रैल तक उपलब्ध कराएं।

यह भी पढ़े -जिसको कोई नहीं पूछता उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूछते हैं: शशि राजे परमार

इसके अतिरिक्त 25 अप्रैल को सुबह 6 बजे से मतदान दल सामग्री प्राप्त करने के लिए उपस्थित होंगे। इस दौरान भी एक ही समय पर लगभग 4 से 5 हजार कर्मचारियों के परिसर में उपस्थिति के मद्देनजर पेयजल की सुविधा के लिए स्वच्छ एवं ठंडे पानी के तीन टैंकर की उपलब्धता और बारी-बारी से इन टैंकरों को परिवर्तित करने के लिए भी निर्देशित किया गया है। 26 अप्रैल को मतदान समाप्त होने के उपरांत मतदान दल द्वारा पॉलीटेक्निक कॉलेज पन्ना में ही सामग्री जमा की जाएगी। इस दिन रात्रि में भी पेयजल के टैंकर उपलब्ध कराने तथा 25 से 27 अप्रैल तक कॉलेज परिसर में मोबाइल शौंचालय की व्यवस्था सहित संपूर्ण पॉलीटेक्निक महाविद्यालय परिसर एवं खेल मैदान में नियमित साफ.-सफाई तथा उपरोक्त समस्त कार्य व्यवस्थित तरीके से संचालित करने के लिए नगर पालिका की टीम बनाकर व कंट्रोल रूम स्थापित करने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़े -जैन मुनि की प्रेरणा से सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी ने बनाई गौशाला, सतना नाका स्थित पैलेस में किया था रात्रि विश्राम


Created On :   23 April 2024 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story