भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: आखिरी टेस्ट भी नहीं खेलेंगे केएल राहुल, इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है मौका!

आखिरी टेस्ट भी नहीं खेलेंगे केएल राहुल, इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है मौका!
  • आखिरी टेस्ट भी नहीं खेलेंगे केएल राहुल
  • ट्रीटमेंट के लिए लंदन गए केएल राहुल
  • देवदत्त पाड्डिकल को मिल सकता है मौका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। भारतीय टीम इस सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना चुकी है। सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला के मैदान पर खेला जाना है। जहां रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इंग्लैंड को सीरीज में लगातार चौथी हार थमाकर एकतरफा अंदाज में सीरीज अपने नाम करने चाहेगी। हालांकि, इससे पहले भारतीय टीम को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। टीम के अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल सीरीज के आखिरी टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं।

ट्रीटमेंट के लिए लंदन गए केएल राहुल

केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला था। लेकिन हैदराबाद के मैदान पर हुए इस मुकाबले के बाद उन्होंने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी। जिसके बाद बताया गया कि यह केवल मामूली खींचाव है। इसलिए एक मैच के बाद केएल राहुल टीम में वापस आ जाएंगे। लेकिन राहुल एक के बाद एक लगातार तीन टेस्ट मैच नहीं खेल पाए। इस बीच अब खबर आ रही है कि राहुल ट्रीटमेंट के लिए लंदन गए हैं। इसलिए धर्मशाला के मैदान पर होने वाला सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच में भी राहुल नहीं खेल पाएंगे।

देवदत्त पाडिकल कर सकते हैं डेब्यू

गौरतलब है कि केएल राहुल ने हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने पहली पारी में 86 रन और दूसरी पारी में 22 रन बनाए थे। लेकिन चोट की वजह से वह सीरीज के अगले तीन मुकाबले नहीं खेल सके। इस बीच उनकी जगह रजत पाटिदार को खेलने का मौका मिला। लेकिन पाटिदार तीनों ही मैचों में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए। इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में रजत पाटिदार की जगह देवदत्त पाड्डिकल को मौका मिलेगा। जिन्होंने पिछले कुछ समय में घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाया हुआ है।

Created On :   28 Feb 2024 8:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story