भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: एक बार फिर से चोटिल हुए केएल राहुल, आकाश चोपड़ा ने उनकी किस्मत को लेकर कही बड़ी बात

एक बार फिर से चोटिल हुए केएल राहुल, आकाश चोपड़ा ने उनकी किस्मत को लेकर कही बड़ी बात
  • इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए केएल राहुल
  • पहले टेस्ट के दौरान राहुल के क्वाड्रिसेप्स में हुई इंजरी
  • आकाश चोपड़ा कहा राहुल की कुंडली में राहु बैठा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से विशाखापट्टन में खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है क्योंकि इनफॉर्म बल्लेबाज केएल राहुल चोट की वजह से इस मुकाबले से बाहर हो गए। केएल राहुल के दाहिने क्वाड्रिसेप्स में इंजरी हुई है। अब राहुल की चोट को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने चिंता जताई है।

केएल राहुल की कुंडली में राहु

दरअसल, आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि केएल राहुल की किस्मत ही खराब है। उनकी कुंडली में राहु बैठा हुआ है क्योंकि जब भी सब कुछ अच्छा चल रहा होता है। तभी कुछ ना कुछ गड़बड़ हो जाती है। उन्होंने कहा, "कुछ ना कुछ इनके साथ उल्टा-पुल्टा होता रहता है। मुझे लगता है इनकी कुंडली में राहु बैठा है। जैसे ही कहानी अच्छी तरफ चलने लगती है, तभी भाई को कुछ तो हो जाता है। ऐसा ही एक बार फिर से हो गया।"

लगातार होती रहती है इंजरी

केएल राहुल को अपने लगभग एक दशक लंबे इंटरनेशनल करियर में कई तरह की इंजरी झेलनी पड़ी है। इसको लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा, "केएल राहुल के करियर की भी यह बड़ी समस्या रही है कि चोट या फिर बीमारियां कई बार सामने आई हैं। ये बहुत ज्यादा ही बार सामने आई हैं। जब लगता है कि सब कुछ ठीक चल रहा है, तब चोट आई। फिर लगता है कि सब कुछ ठीक चल रहा है तब डेंगू, लगता है कि सब कुछ ठीक चल रहा है तभी कोविड आ जाता है।"

राहुल ने की शानदार वापसी

पिछले साल आईपीएल के दौरान चोटिल होने के बाद केएल राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाकेदार वापसी की है। करीब छह महीने क्रिकेट से दूर रहने के बाद एशिया कप में राहुल की वापसी हुई। इसके बाद से ही राहुल ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप के बाद टेस्ट क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन किया। यही वजह है कि राहुल की यह इंजरी भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

Created On :   30 Jan 2024 1:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story