बयान: जेसन रॉय ने कहा-तैयारी के लिए यदि पर्याप्त समय नहीं मिलता है, तो टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित करना ठीक होगा

Jason Roy Said, Makes sense to postpone T20 World Cup if there isnt enough preparation time
बयान: जेसन रॉय ने कहा-तैयारी के लिए यदि पर्याप्त समय नहीं मिलता है, तो टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित करना ठीक होगा
बयान: जेसन रॉय ने कहा-तैयारी के लिए यदि पर्याप्त समय नहीं मिलता है, तो टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित करना ठीक होगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज जेसन रॉय ने कहा कि, मुझे आज फिर एक बच्चे की तरह महसूस हो रहा है और मैं अब मैदान पर वापसी करने का इंतजार नहीं कर सकता। रॉय ने कहा कि, हालांकि तैयारी के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलने पर अक्टूबर नवंबर में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित कर देना चाहिए। COVID-19 महामारी के कारण दुनिया भर में क्रिकेट समेत सभी खेल गतिविधियाँ रुक गई हैं। वहीं अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप का भविष्य भी इस महामारी के कारण संदेह में है।

यह खबर भी पढ़ें - गांगुली ने कहा- खतरनाक विकेट पर टेस्ट मैच खेलने जैसा डेंजर है कोरोनावायरस

रॉय ने ESPNcricinfo के हवाले से कहा, अगर खिलाड़ी सही तरीके से तैयारी नहीं कर पा रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पा रहे हैं, तो टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित करना सही होगा। लेकिन अगर यह आगे बढ़ता है, तो क्रिकेट खेलना हमारा काम है - और अगर हमें बताया जाए कि हमारे पास वर्ल्ड टी 20 में जाने और खेलने के लिए तैयार होने के लिए तीन सप्ताह हैं। तो सभी खिलाड़ी यह सुनिश्चित करने में जुट जाएंगे कि हम तैयार हैं। 

यह खबर भी पढ़ें - गंभीर बोले- उम्मीद है कोहली-रोहित पूर्व कप्तान धोनी की तरह युवा खिलाड़ियों को तराशेंगे

नेट्स में जाओ और कुछ गेदों को हिट करो
29 साल के रॉय ने कहा, मुझे लगता है कि सभी खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप पर फैसला आना का इंतजार कर रहे हैं। हमारे पास एक महीने या फिर छह सप्ताह का समय हो, हमें तैयारी करनी ही होगी। ऐसे में नेट्स में जाओ और कुछ गेदों को हिट करो, तो मुझे लगता है कि, लड़के उतने ही तैयार होंगे जितना कि हो सकता है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने भी महामारी के कारण 1 जुलाई तक गतिविधियों को निलंबित कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें - गंभीर ने कहा- DRS पहले होता तो कुंबले अपने करियर का अंत 900 और हरभजन 700 से ज्यादा विकेट लेकर करते

खाली स्टेडियम में भी खेलने को लेकर बहुत खुश हूं
जबकि रॉय फिर से खेलने के लिए उत्सुक हैं, उन्होंने कहा कि लेकिन सुरक्षा सर्वोपरि है। रॉय ने कहा कि, उन्हें खाली स्टेडियम में भी खेलने में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा, मैं ईमानदारी से कहूं तो, मैं सिर्फ कुछ क्रिकेट खेलना चाहता हूं। मुझे लगता है कि, हमारे लिए वहां जाना और कुछ क्रिकेट खेलना एक अविश्वसनीय अनुभव होगा। मैं फिर से एक बच्चे की तरह महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि हम यहां सरकार द्वारा शासित हैं, हम वास्तव में नहीं जानते कि क्या हो रहा है या सुरक्षा के उपाय क्या हैं। मैं खाली स्टेडियम में भी खेलने को लेकर बहुत खुश हूं।

Created On :   4 May 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story