तारीफ: मियांदाद के बाद चंद्रपॉल ने कोहली को पसंदीदा खिलाड़ी बताया, बोले-इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

Shivnarine Chanderpaul considers Virat Kohli as best batsman in the world
तारीफ: मियांदाद के बाद चंद्रपॉल ने कोहली को पसंदीदा खिलाड़ी बताया, बोले-इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज
तारीफ: मियांदाद के बाद चंद्रपॉल ने कोहली को पसंदीदा खिलाड़ी बताया, बोले-इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज
हाईलाइट
  • चंद्रपॉल ने कहा
  • विराट कोहली इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और उनके पसंदीदा भी
  • चंद्रपॉल से कुछ दिन पहले ही मियांदाद ने कोहली को अपना पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी बताया था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और उनके पसंदीदा भी। चंद्रपॉल कुछ दिन पहले भारत में थे, जहां वह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भाग ले रहे थे। लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस सीरीज को स्थगित कर दिया गया था।

चंद्रपॉल ने कहा, निश्चित रूप से विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। वह अपने खेल के सभी पहलुओं पर काम कर रहे हैं और परिणाम भी देखने को मिल रहा है। वह अपनी फिटनेस और स्किल्स पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आप उसे कड़ी मेहनत करते हुए देखते हैं और वह उन लोगों में से एक है, जो हमेशा अच्छा करना चाहता है। उन्होंने इसे साबित भी किया है। इसके लिए आपको उनको श्रेय देना होगा। इतने लंबे समय तक अपने खेल में शीर्ष पर बने रहना आसान नहीं है। वह अपने काम में लग गए और परिणाम सबके सामने है।

यह खबर भी पढ़ें - क्रिकेट: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मियांदाद ने कहा, विराट कोहली मेरे पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी

चंद्रपॉल ने इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की संभावनाओं को लेकर कहा, वेस्टइंडीज के पास हमेशा से छोटे फॉर्मेट के खिलाड़ी रहे हैं। फिर भी यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि, आप उस दिन कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं। क्योंकि टी-20 कोई भी जीत सकता है। हमारे पास बहुत सारे मैच विजेता हैं और यही हमारे लिए अच्छी बात है।

यह खबर भी पढ़ें - कोरोनावायरस का असर: IPL-2020 रद्द हुआ तो BCCI समेत किसे कितने करोड़ का नुकसान, जानें

मियांदाद के भी पसंदीदा खिलाड़ी हैं कोहली
वहीं चंद्रपॉल से कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने विराट कोहली को अपना पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी बताया था। मियांदाद का मानना है कि, विराट बेहतरीन क्लास वाले बल्लेबाज हैं और इसलिए वो उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं। उनके मुताबिक कोहली ने पूरे विश्व में अच्छा किया है और उनके आंकड़े इस बात के गवाह हैं।

Created On :   23 March 2020 5:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story