आईपीएल 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा बड़ा झटका, नए सीजन की शुरुआत से पहले कप्तान अय्यर की उभरी पुरानी इंजरी

कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा बड़ा झटका, नए सीजन की शुरुआत से पहले कप्तान अय्यर की उभरी पुरानी इंजरी
  • कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा बड़ा झटका
  • सीजन की शुरुआत से पहले अय्यर हुई इंजर्ड
  • रणजी ट्रॉफी फाइनल में उभरी पुरानी इंजरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बने हुए थे। बीसीसीआई ने घरेलू क्रिकेट नहीं खेलने की वजह से उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। इस बड़े झटके के बाद अय्यर ने आईपीएल से पहले रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेलने का फैसला किया। लेकिन उनका यह फैसला उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाइड राइजर्स के लिए बड़ा सिर दर्द बनता दिखाई दे रहा है क्योंकि श्रेयस की पीठ की इंजरी एक बार फिर से उभर आई है। यह वही इंजरी है जिसकी शिकायत उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान टीम मैनेजमेंट से की थी।

श्रेयस की उभरी पीठ की इंजरी

दरअसल, विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में श्रेयस अय्यर मुंबई के लिए खेलने उतरे। वह इस मुकाबले की पहली पारी में फेल साबित हुए। लेकिन मुकाबले की दूसरी पारी में उन्होंने महज 111 गेंदों में 95 रनों की शानदार पारी खेलकर मुंबई को एक विशालकाय टोटल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। इसी पारी के दौरान उनकी पुरानी पीठ की इंजरी एक बार फिर से सामने आ गई है। इसकी वजह से वह आगामी आईपीएल के कुछ मुकाबले मिस कर सकते हैं।

बल्लेबाजी के बाद कराया चेक

श्रेयस अय्यर की यह इंजरी विदर्भ के खिलाफ फाइनल मुकाबले में बल्लेबाजी करने के दौरान उभरी। उनकी इस पारी के दौरान मुंबई टीम के फिजियो कई बार मैदान पर उनका इलाज करने आए। जबकि आउट होने के बाद वह हॉस्पिटल में स्कैन कराने के लिए गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अय्यर की इंजरी छोटी नहीं है। यह वही इंजरी है जिसकी शिकायत उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान टीम मैनेजमेंट से की थी। लेकिन एनसीए ने उन्हें फिट बताया था, जिसके बाद बीसीसीआई ने उनके खिलाफ एक्शन लिया था।

केकेआर को लगा बड़ा झटका

आईपीएल की शुरुआत से एक हफ्ते पहले श्रेयस अय्यर का चोटिल होना कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बड़ा झटका है। अय्यर कोलकाता टीम के कप्तान हैं। वह पिछले सीजन भी पीठ की इंजरी के चलते ही पूरा सीजन नहीं खेल पाए थे। इसलिए अगर वह जल्दी फिट नहीं हुए तो कोलकाता की परेशानियां बढ़ सकती हैं। इससे पहले भी केकेआर की टीम को दोहरा झटका लग चुके हैं क्योंकि जेसन रॉय और गस एटकिंसन ने आईपीएल के इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। कप्तान श्रेयस अय्यर की इंजरी कोलकाता टीम के लिए खतरे की घंटी है।

Created On :   14 March 2024 6:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story