भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, राहुल और जडेजा के बाद श्रेयस अय्यर भी हुए चोटिल!

तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, राहुल और जडेजा के बाद श्रेयस अय्यर भी हुए चोटिल!
  • 15 फरवरी से होगा तीसरा टेस्ट
  • श्रेयस अय्यर को पीठ में तकलीफ
  • तीसरा मुकाबला खेलना मुश्किल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और इंग्लैंड के बीच पंच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला अगले हफ्ते 15 फरवरी से राजकोट के मैदान पर खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के अनुभवी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के चलते इस मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। अय्यर की पीठ सहित शरीर के कई हिस्सों में समस्या है। इसकी वजह से राजकोट के मैदान पर होने वाले तीसरे मुकाबले में वह नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, अभी तक उनकी इंजरी को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अय्यर को शरीर के कई हिस्सों में तकलीफ

रिपोर्ट्स के मुताबकि, श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम के मेडिकल स्टाफ से अपनी परेशानी शेयर की है। उन्होंने बताया है कि उन्हें पीठ में तकलीफ है। इसके साथ ही ज्यादा समय तक खेलने पर उन्हें पैर के ऊपरी हिस्से में भी दर्द महसूस होता है। बल्लेबाजी के दौरान फॉरवर्ड डिफेंस करते वक्त उन्हें ज्यादा दिक्कत हो रही है। अब देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट उनकी फिटनेस को लेकर क्या फैसला लेता है। अगर अय्यर की तकलीफ ज्यादा होगी तो मैनेजमेंट उन्हें बैंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिकवरी के लिए भेज सकता है। जैसा कि पहले टेस्ट के बाद केएल राहुल के साथ किया गया था।

राहुल और जडेजा के बाद अय्यर की इंजरी

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम खिलाड़ियों की फिटनेस की वजह से बेहद परेशान है। इससे पहले सीरीज के पहले टेस्ट के दौरान अनुभवी खिलाड़ी केएल राहुल और रवींद्र जडेजा दोनों चोटिल हो गए थे। इसकी वजह से दोनों ही खिलाड़ी विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं थे। हालांकि, तीसरे मुकाबले से पहले अच्छी खबर यह है कि राजकोट में होने वाले तीसरे मुकाबले में दोनों ही खिलाड़ियों की वापसी होने वाली है। हालांकि, श्रेयस अय्यर का बाहर होना भारतीय टीम के लिए एक बड़ा सिर दर्द हो सकता है कि आखिरी उनकी जगह किस खिलाड़ी को मौका दिया जाए।

Created On :   9 Feb 2024 7:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story