विराट कोहली ब्रेक: दूसरी बार पिता नहीं बनने वाले हैं विराट कोहली! एबी डीविलियर्स ने अपने ही बयान को बताया गलत

दूसरी बार पिता नहीं बनने वाले हैं विराट कोहली! एबी डीविलियर्स ने अपने ही बयान को बताया गलत
  • दूसरी बार पिता नहीं बनने वाले हैं विराट कोहली!
  • डीविलियर्स ने अपने ही बयान को बताया गलत
  • इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज कर सकते हैं मिस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों से पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ब्रेक लिया था। इस बीच अब सीरीज के अगले तीन मुकाबलों के लिए भी उनकी वापसी पर सस्पेंस बरकरार है। जबकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि विराट ने किस वजह से ब्रेक लिया है। इस दौरान कुछ दिनों पहले उनके सबसे अच्छे क्रिकेटिंग दोस्त और साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने यह खुलासा किया था कि विराट दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। इसलिए उन्होंने यह ब्रेक लिया है। हालांकि, इसके कुछ ही दिनों बाद डिविलियर्स अपने ही बयान को गलत बताया है।

डिविलियर्स ने अपने बयान को बताया गलत

दरअसर, साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिलिवियर्स ने कुछ दिनों पहले विराट कोहली के ब्रेक को लेकर अपनी ओर से दी गई जानकारी को गलत बताया है। उन्होंने कहा, "क्रिकेट बाद में आता है, सबसे पहले परिवार आता है। मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई, मैंने जो जानकारी दी, वह गलत थी। विराट कोहली को देश के लिए खेलते हुए बीच में ब्रेक लेने का पूरा अधिकार है। परिवार सबसे पहले और उसके बाद क्रिकेट आता है। विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी के चलते बाहर हैं। वह इस समय कहां हैं किसी को भी नहीं पता है। विराट कोहली के दुनियाभर में जितने भी फैन्स हैं, वह बस उनके लिए बेस्ट विश करें। विराट कोहली के ब्रेक लेने का जो भी कारण हो, उम्मीद करता हूं कि वह और मजबूत होकर मैदान पर वापसी करेंगे।"

विराट की मम्मी की तबीयत भी बिल्कुल ठीक

गौरतलब है कि इससे पहले यह दावा किया जा रहा था कि विराट कोहली की मम्मी सरोज कोहली की तबीयत खराब है। इसलिए विराट ने क्रिकेट से ब्रेक लिया है। हालांकि, कुछ दिनों पहले विराट के बड़े भाई विकास कोहली ने यह दावा भी खारिज कर दिया। उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी डालकर लोगों से इस तरह की गलत खबर ना फैसला का रिक्वेस्ट किया था। उन्होंने कहा था, "मैंने देखा है कि हमारी मां के स्वास्थ्य के बारे में यह फर्जी खबर चारों ओर फैल रही है। मैं स्पष्ट कर दूं कि हमारी मां बिल्कुल फिट और ठीक हैं। साथ ही मैं सभी से और मीडिया से भी अनुरोध करूंगा कि उचित जानकारी के बिना ऐसी खबरें न फैलाएं। धन्यवाद।" हालांकि, विराट की ओर से इतना लंबा ब्रेक लेने की वजह जो भी हो। लेकिन फैंस चाहते हैं कि विराट जल्द से जल्द मैदान पर वापसी करें।

Created On :   9 Feb 2024 7:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story