भारतीय क्रिकेट: मम्मी की तबीयत खराब होने की वजह से विराट ने नहीं लिया है ब्रेक, बड़े भाई विकास ने दिया अपडेट

मम्मी की तबीयत खराब होने की वजह से विराट ने नहीं लिया है ब्रेक, बड़े भाई विकास ने दिया अपडेट
  • इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट से विराट ने लिया ब्रेक
  • मम्मी की तबीयत खराब होने का किया गया दावा
  • विराट कोहली के बड़े भाई विकास ने दिया अपडेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस समय भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में पूर्व कप्तान विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं हैं। विराट ने सीरीज शुरू होने से ठीक पहले निजी कारणों के चलते बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी। हालांकि, विराट ने किस वजह से सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों से ब्रेक लिया है यह वजह सामने नहीं आई थी। लेकिन इस बीच ऐसी कई रिपोर्ट्स सामने आईं कि विराट की मम्मी सरोज कोहली की तबीयत खराब है। इसलिए उन्होंने यह ब्रेक लिया है।

विराट कोहली की मां बिल्कुल ठीक

सोशल मीडिया पर वायरल इन दावों के बाद विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली ने जानकारी शेयर की है। विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल इन दावों को फर्जी बताया और कहा कि उनकी मम्मी बिल्कुल ठीक हैं। विकास ने कहा, "मैंने देखा है कि हमारी मां के स्वास्थ्य के बारे में यह फर्जी खबर चारों ओर फैल रही है। मैं स्पष्ट कर दूं कि हमारी मां बिल्कुल फिट और ठीक हैं। साथ ही मैं सभी से और मीडिया से भी अनुरोध करूंगा कि उचित जानकारी के बिना ऐसी खबरें न फैलाएं। धन्यवाद।"

बीसीसीआई ने भी किया था आग्रह

गौरतलब है कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि कि बीसीसीआई ने भी इस मामले में फैंस और मीडिया से निवेदन किया था। बोर्ड ने कहा था कि वह विराट कोहली की पर्सनल लाइफ का सम्मान करें। साथ ही टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों से लिए गए ब्रेक के बारे में किसी भी तरह की अटकलें लगाने से बचें। बता दें कि विराट कोहली की अनुपस्थिति में भारतीय टीम को पहले टेस्ट में हार झेलनी पड़ी। दूसरे टेस्ट में भी विराट अवेलेबल नहीं हैं। इसके साथ ही अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि विराट सीरीज के आखिरी तीन मैच खेलेंगे या फिर नहीं।

Created On :   31 Jan 2024 2:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story