इनाम घोषित: लंबे समय से फरार रहे अपराधी मनीष पर 3 लाख रुपये इनाम की घोषणा

लंबे समय से फरार रहे अपराधी मनीष पर 3 लाख रुपये इनाम की घोषणा
बिहार पुलिस ने तीन लाख रुपये का इनाम घोषित किया

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। लंबे समय से फरार चल रहे मोस्टवांटेड मनीष कुशवाहा पर बिहार पुलिस ने तीन लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। पहले इस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने अपराधी मनीष की तस्वीर जारी करते हुए कहा कि मोस्टवांटेड के बारे में सूचना देने वाले को इनाम की राशि दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सूचना देनेवाले का नाम और पता गुप्त रखा जाएगा।

प्रभात ने बताया कि मनीष कुशवाहा विशंभरपुर थाना क्षेत्र के निरंजना गांव का रहनेवाला है, जिस पर हत्या, लूट, डकैती, रंगदारी सहित 26 से ज्यादा अपराधिक मामलों में पुलिस तलाश कर रही है। गोपालगंज पुलिस मनीष कुशवाहा के घर का कुर्की जब्ती भी कर चुकी है, लेकिन पुलिस अभी भी उसे ढूंढ नहीं सकी है। पिछले पांच साल से मनीष फरार है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Dec 2023 12:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story