बिहार: प्रेम त्रिकोण में की गई यूट्यूबर की हत्या, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

प्रेम त्रिकोण में की गई यूट्यूबर की हत्या, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
पुलिस का दावा है कि प्रेम त्रिकोण में यूट्यूबर की हत्या की गई है

डिजिटल डेस्क, बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिला के रहुई थाना क्षेत्र में 13 अक्टूबर को यूट्यूबर हराधन कुमार की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस का दावा है कि प्रेम त्रिकोण में यूट्यूबर की हत्या की गई है। इस मामले के मुख्य आरोपी शिक्षक रणविजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। नालंदा सदर के डीएसपी नरूल हक ने बताया कि बिंद थाना क्षेत्र के कथराही गांव निवासी रणविजय पहले केसोसदी गांव में ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था और इसका प्रेम सम्बन्ध एक लड़की से हो गया। इसके बाद रणविजय पटना आ गया।

इसी बीच, रणविजय इस लड़की से बातचीत करने लगा और धीरे-धीरे दोनों में प्रगाढ़ संबंध हो गए। हराधान ने इस दौरान लड़की के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया, जिससे वह गर्भवती हो गई। जब इसकी जानकारी शिक्षक रणविजय को मिली तो उसे यह नागवार गुजरा।

पुलिस का दावा है कि इसी गुस्से में रणविजय 13 अक्टूबर की रात केसोसदी गांव पहुंचा और चाकू गोदकर हराधन कुमार की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर घटना में प्रयुक्त लाल रंग का कपड़ा एवं वाहन पटना जिला से बरामद किया गया है। हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Nov 2023 7:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story