दिव्या पाहुजा हत्याकांड: मर्डर के बाद नहर में फेंकी लाश, पूछताछ में बलराज गिल उगला सच, पुलिस ने शुरू किया सर्च अभियान

मर्डर के बाद नहर में फेंकी लाश, पूछताछ में बलराज गिल उगला सच, पुलिस ने शुरू किया सर्च अभियान

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। ताजा खुलासा हत्या के बाद दिव्या की लाश को कार में रखकर गायब करने वाले बलराज गिल ने किया है। उसने पुलिस पूछताछ में दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने वाली जगह के बारे में बताया है। आजतक की खबर के मुताबिक बलराज ने बताया कि उसने मॉडल की लाश को पटियाला की नहर में फेंक दिया था। जिसके बाद पुलिस ने नहर में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

बंगाल में पकड़ा गया था बलराज गिल

बलराज गिल को हरियाणा क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को बंगाल के हावड़ा एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा है कि वो वहां से विदेश भागने की फिराक में था। पुलिस बीते 10 दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। बलराज के विदेश भागने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने 10 जनवरी को उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया था। इसका अलावा दिव्या की लाश और आरोपियों के बारे में जानकारी देने वाले को 50-50 हजार इनाम देने का ऐलान भी पुलिस द्वारा किया गया था।

गैंगस्टर गाडोली एनकाउंटर मामले में थी अहम गवाह

दिव्या पाहुजा की हत्या मंगलवार यानी 2 जनवरी की देर रात गुरुग्राम के बस स्टैंड के पास स्थित सिटी होटल में हुई। पुलिस के अनुसार, दिव्या के परिवार से उसे सूचना मिली थी कि उनकी बेटी सिटी होटल के मालिक अभिजीत के साथ गई लड़की अभी लौटी नहीं है। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। इसके बाद जब पुलिस होटल पहुंची और वहां पर जांच पड़ताल की। इस दौरान पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखीं, अपराध का खुलासा हुआ।

दिव्या गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर मामले में इकलौती चश्मदीद थी। बता दें कि मामले के तूल पकड़ने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश पर गुरुग्राम पुलिस के पांच कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी।

Created On :   12 Jan 2024 5:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story